3 Idiots के एक सीन के लिए नशे में धुत थे आमिर, माधवन और शरमन, सालों बाद खुला राज
Advertisement
trendingNow12161029

3 Idiots के एक सीन के लिए नशे में धुत थे आमिर, माधवन और शरमन, सालों बाद खुला राज

R Madhavan Shares funny incident:  एक्टर आर माधवन ने फिल्म '3 इडियट्स' के खास सीन को याद किया है, जिसमें वह आमिर खान और शरमन जोशी के साथ ड्रिंक कर रहे थे. आर माधवन ने इतने सालों बाद खुलासा किया कि आमिर खान के कहने पर तीनों एक्टर्स ने इस सीन के लिए सच में ड्रिंक किया था.

आर माधवन ने खोला राज...

 

R Madhavan Shares funny incident: एक्टर आर माधवन ने हाल ही में फिल्म '3 इडियट्स' (3 Idiots) को लेकर एक बहुत ही मजेदार किस्सा शेयर किया है. उन्होंने खुलासा कि आमिर खान (Aamir Khan) की सलाह पर वह फिल्म के एक सीन के लिए सचमुच में नशे में थे. यह वह सीन था, जब आमिर खान, शरमन जोशी (Sharman Joshi) और माधवन कॉलेज की सीढ़ियों पर बैठकर ड्रिंक कर रहे होते हैं.  माधवन ने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया कि आमिर खान ने उन्हें सुझाव दिया था कि नशे में होने पर सीन करना आसान होगा.

आर माधवन (R Madhavan) ने बियरबाइसेप्स पॉडकास्ट में उस सीन के बारे में बताया जहां, आमिर खान, आर माधवन और शरमन जोशी को ड्रिंक करना होता है. उन्होंने कहा, ''तो आमिर का यह आइडिया था कि नशे वाले सीन में आपको कभी भी ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए कि जैसे आप नशे में हैं. आपको ड्रिंक चाहिए और ऐसे व्यवहार करना चाहिए, जैसे आप सामान्य हैं.''

'डर के मारे कांप रही थी...', Pushpa के सेट पर सामंथा नहीं थीं कंफर्टेबल! एक्ट्रेस ने बताई वजह

ड्रिंक के बाद शूटिंग करना नहीं था आसान
आर माधवन ने याद किया कि प्लान रात 8 बजे के आसपास ड्रिंक शुरू करने का था और शूटिंग रात को 9 बजे होनी थी. 8:30-8:45 तक हमने 3-4 पेग पी लिए थे.  हालांकि, कुछ लाइट की समस्या की वजह से शूटिंग में 2 घंटे की देरी हो गई. प्लान में बदलाव होने के बावजूद एक्टर्स को अपने नशे के स्तर को बनाए रखना था. माधवन ने आगे बताया कि ड्रिंक करने के बाद शूट करना आसान नहीं था. उन्हें अपनी लाइनों को बोलने में घंटों लग गए थे. 

15 साल पहले पृथ्वीराज सुकुमार ने सुनी थी इस फिल्म की कहानी, बनने में लग गए कई साल, ट्रेलर खड़े कर देगा रोंगटे

सुपर-डुपर हिट थी 'थ्री इडियट्स'
बता दें कि 2009 में राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'थ्री इडियट्स' ने खूब सफलता हासिल की थी. इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों का भरपूर प्यार मिला था. खासतौर पर चीन में इस फिल्म ने काफी ज्यादा सफलता हासिल की थी. इस फिल्म में आमिर खान, शरमन जोशी और आर माधवन के अलावा करीना कपूर खान और बोमन ईरानी भी मुख्य भूमिका में थे.

Trending news