Akshay Kumar के साथ इस फिल्म में काम कर सकती हैं Miss India 2023, सुनकर फैंस को हुआ एक्साइटमेंट!
Advertisement
trendingNow11687348

Akshay Kumar के साथ इस फिल्म में काम कर सकती हैं Miss India 2023, सुनकर फैंस को हुआ एक्साइटमेंट!

Miss India 2023 Nandini Gupta को लेकर कुछ नई खबरें सामने आ रही हैं. 'देश की सबसे खूबसूरत हसीनाओं में से एक', नंदिनी गुप्ता आने वाले समय में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ एक बहुत बड़ी फिल्म में नजर आ सकती हैं...

Akshay Kumar के साथ इस फिल्म में काम कर सकती हैं Miss India 2023, सुनकर फैंस को हुआ एक्साइटमेंट!

Welcome 3 Cast: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. अक्षय कुमार हर साल कई सारी फिल्मों में काम करते हैं. अक्षय कुमार ने फिल्म 'वेलकम' में काम किया था और ये फिल्म एक बहुत बड़ी हिट भी साबित हुई थी. इस फिल्म का अब तीसरा पार्ट बन रहा है और इस फिल्म को लेकर कई बड़े अपडेट्स सामने आ रहे हैं. इस फिल्म के तीसरे पार्ट में परेश रावल (Paresh Rawal), नाना पाटेकर (Nana Patekar) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) जैसे सितारे तो हैं ही, साथ ही, इस फिल्म की फीमेल लीड को लेकर भी नई खबर आई है. आइए जानते हैं कि इस फिल्म में लीडिंग लेडी कौन हो सकती है. आइये जानते हैं...

Akshay Kumar के साथ इस फिल्म में काम कर सकती हैं Miss India 2023

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार जल्द फिल्म 'वेलकम 3' (Welcome 3) में नजर आने वाले हैं. फिलहाल फिल्म की शूटिंग तो शुरू नहीं हुई है लेकिन इसकी स्टोरी और कास्ट को लेकर कई अपडेट्स सामने आ रहे हैं. लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से इस फिल्म की फीमेल लीड के लिए मिस इंडिया 2023 (Miss India 2023) यानी नंदिनी गुप्ता (Nandini Gupta) को भी कन्सिडर किया जा रहा है. 

Nandini Gupta से शुरू हो गई है बातचीत 

रिपोर्ट्स का यह कहना है कि फिल्म के मेकर्स ने नंदिनी गुप्ता की टीम से बातचीत शुरू कर दी है लेकिन फिलहाल सब बातों को फाइनल होने में काफी टाइम लगेगा. इस फिल्म का कास्टिंग प्रोसेस शुरू हो चुका है और प्री-प्रोडक्शन की भी शुरुआत हो चुकी है. इस फिल्म से पहले अभी मेकर्स हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) पर काम कर रहे हैं जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है और इसमें इस बार भी अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी आम भूमिका निभा रहे हैं. 

हेरा फेरी और वेलकम के साथ-साथ फिल्म 'आवारा पागल दीवाना' का भी नया पार्ट बनने वाला है. इन आइकॉनिक फिल्मों के नए पार्ट्स के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

Trending news