Kajol या Ajay Devgan, कौन है बेहतर एक्टर? इसका जवाब दिया इस मशहूर डायरेक्टर ने
Advertisement

Kajol या Ajay Devgan, कौन है बेहतर एक्टर? इसका जवाब दिया इस मशहूर डायरेक्टर ने

बॉलीवुड में काजोल (Kajol) का नाम बेहतरीन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं. इन दिनों हसीना अपनी आगामी फिल्म को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. ऐसे में फिल्म के डायरेक्टर आमिर से जब ये सवाल किया गया कि काजोल और अजय में से बेहतर एक्टर कौन हैं तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि काजोल भी सुनकर हैरान रह गई. 

Kajol या  Ajay Devgan, कौन है बेहतर एक्टर? इसका जवाब दिया इस मशहूर डायरेक्टर ने

Kajol and Ajay Devgan: बॉलीवुड में काजोल (Kajol) का नाम बेहतरीन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं. इन दिनों हसीना अपनी आगामी फिल्म को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. सभी की निगाहें काजोल पर टिकी हुई है. एक्ट्रेस जल्द ही लस्ट स्टोरीज़ 2 (Lust Stories) और वेब शो द ट्रायल( The Trial) में नजर आने वाली हैं. इस वक्त एक्ट्रेस अपने प्रमोशन में व्यस्त हैं. उनकी फिल्म लस्ट स्टोरीज़ अपनी रिलीज के लिए तैयार हैं. इस फिल्म में काजोल के साथ  नीना गुप्ता, तमन्ना भाटिया, विजय वर्मा, मृणाल ठाकुर और अन्य कलाकार नजर आएंगे. 

आमिर ने बताया कौन है बेहतर एक्टर

काजोल निर्देशक आमिर आर शर्मा की फिल्म के सेगमेंट में नजर आएंगी. आमिर ने काजोल और अजय दोनों के साथ फिल्म में काम किया है एक इंटरव्यू के दौरान जब हसीना ने डायरेक्टर से ये सवाल पूछा कि उनमें और अजय में बेहतर एक्टर कौन है, जिसका उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि काजोल सुन कर हैरान रह गई. एक्ट्रेस के सवाल पर डायरेक्टर हंस पड़े और काजोल की तरफ इशारा किया. इसके बावजूद डायरेक्टर से दूबारा सेम सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह पहले ही अपना जवाब दे चुके हैं. अमित ने आगे इस बात का भी खुलासा किया कि कोजाल और अजय दोनों में कोई नखरे नहीं है. दोनों वक्त के पाबंद हैं.  

 

लस्ट स्टोरीज़ में दिखेगा काजोल का जलवा

लस्ट स्टोरीज़ 2 को आर बाल्की, कोंकणा सेन शर्मा, अमित रविंदरनाथ शर्मा और सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित किया गया हैं. इस फिल्म में रियल लाइफ कपल तमन्ना भाटिया और विजय शर्मा पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे. तमन्ना और विजय ने काफी वक्त के बाद अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों द्ववारा खूब पसंद किया गया है. 

Trending news