Ram Mandir: 'ये बीजेपी भक्त है और जा नहीं रहा...' प्राण प्रतिष्ठा में नहीं जा रहे Vivek Agnihotri; ट्रोल्स लगा रहे क्लास
Advertisement
trendingNow12069506

Ram Mandir: 'ये बीजेपी भक्त है और जा नहीं रहा...' प्राण प्रतिष्ठा में नहीं जा रहे Vivek Agnihotri; ट्रोल्स लगा रहे क्लास

Vivek Agnihotri: 'द कश्मीर फाइल्स' और 'द वैक्सीन वॉर' के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने हाल ही में सोशल मीडिया अकाउंट्स पर राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण साझा करते हुए ये बताया कि वो अयोध्या नहीं जा रहे हैं, जिसके बाद ट्रोल्स एक्टिव हो गए हैं और उनको ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे. 

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में नहीं जा रहे Vivek Agnihotri; ट्रोल्स लगा रहे क्लास

Vivek Agnihotri On Ram Mandir Pran Pratishtha: सोमवार, 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के लिए पूरे देश में जश्न का माहौल है. हर कोई इसकी तैयारियों में लगा है. फिर चाहे वो देश में हो या विदेश में. खबरों के मुताबिक, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन बेहद भव्य होने वाला है, जिनकी तैयारियां 16 जनवरी से लगातार चल रही हैं. ऐसे में इस आयोजन में 11 हजार से ज्यादा लोगों पहुंचेग.

इस भव्य समारोह में आम लोगों के अलावा कई बड़ी जानी-मानी हस्तियां, बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री और भोजपुरी इंडस्ट्री के कई कलाकार पहुंचेंगे. इसी बीच 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) और 'द वैक्सीन वॉर' (The Vaccine War) के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) को भी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण मिला है, जिसकी जानकारी खुद निर्देशक ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है. 

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में नहीं जाएंगे विवेक

उन्होंने निमंत्रण कार्ड की कुछ तस्वीरें शेयर की, लेकिन यहां हैरान करने वाली बात यह है कि इन तस्वीरों को साझा करने के लिए उन्होंने ये भी बताया है कि वो इस समारोह का हिस्सा नहीं बन पाएंगे, जिसको लेकर उनको अच्छा-खासा ट्रोल भी किया जा रहा है. अपने ट्विटर हैंडल पर विवेक अग्निहोत्री लिखते हैं, 'मुझे सीएम  योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) जी के कार्यालय से कई फॉलो अप कॉल मिला, जिसका मुझे सुखद आश्चर्य हुआ. महिला ने बेहद गर्मजोशी और पेशेवर तरीके से मुझसे सफर की जानकारी के बारे में पूछा'. 

ट्रोल्स निर्देशक को ले रहे आड़े हाथ 

निर्देशक ने आगे लिखा, 'सभी के लिए आरामदायक और सुरक्षित सफर सुनिश्चित करने के लिए जिस तरह से टेक्नॉलजी का इस्तेमाल किया जा रहा है, उससे मैं काफी इंप्रेस हूं. ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि मैं प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं हो पाऊंगा, क्योंकि मैं किसी जरूरी काम से 22 जनवरी को देश में नहीं हूं. केवल राम जी ही जानते हैं कि मैं कितना दुखी हूं'. हालांकि, उनके इस ट्वीट के लिए जमकर ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है. कुछ यूजर्स का कहना है कि ये तो बीजेपी के बड़े भक्त हैं फिर भी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में नहीं जा रहे हैं.  

Trending news