'एक्टर्स के कहने के बाद भी नहीं बदले डायलॉग', विंदू दारा सिंह ने 'आदिपुरुष' को बताया बड़ी गलती
Advertisement
trendingNow12150802

'एक्टर्स के कहने के बाद भी नहीं बदले डायलॉग', विंदू दारा सिंह ने 'आदिपुरुष' को बताया बड़ी गलती

Vindu Dara Singh on Adipurush: एक्टर विंदू दारा सिंह ने हाल ही में ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर बात की. उन्होंने प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म में नोटिस किए कुछ मुद्दों पर खुलकर बोला और इस फिल्म को एक बड़ी गलती बताया.

 

आदिपुरुष' पर क्या बोले विंदू दारा सिंह

Vindu Dara Singh on Adipurush: ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' रिलीज के बाद विवादों में आ गई थी. फिल्म को डायलॉग्स, किरदारों के लुक और वीएफएक्स को लेकर काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था. इस फिल्म की इतनी ट्रोलिंग हुई थी कि फिल्म के संवाद तक बदलने पड़ गए थे. अब एक्टर विंदू दारा सिंह ने भी फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर बात की है और इसे सबसे बड़ी गलती भी बताया है. 'आदिपुरुष' में प्रभास ने भगवान राम, कृति सेनन ने माता सीता और सैफ अली खान ने रावण का किरदार निभाया था. 

'रामायण' के साथ अभिनेता विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) का पुराना कनेक्शन है. विंदू दारा सिंह के दारा सिंह ने रामायण पर आधारित फिल्मों और टेलीविजन धारावाहिकों में हनुमान का किरदार निभाया था. ऐसे में ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) पर विंदू दारा सिंह ने भी सिद्धार्थ कनन के साथ इंटरव्यू में अपने अपने विचार साझा किया.

दिव्या दत्ता ने लगभग ठुकरा दी थी 'भाग मिल्खा भाग', वजह थे फरहान अख्तर

'फिल्म बहुत ही बेकार और एक बड़ी गलती'
'आदिपुरुष' को एक बड़ी गलती बताते हुए विंदू दारा सिंह ने कहा, ''यह देखकर हैरानी हुई थी कि इतने टैलेंटिड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर इतनी बड़ी गलती कैसे कर सकते हैं. अगर वह आने वाली पीढ़ी को दिखाना चाहते थे तो उन्हें कम से कम सही चीजें दिखानी चाहिए थीं. मेरे हिसाब से यह फिल्म बहुत ही बेकार और एक बड़ी गलती थी. मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी.''

'डायलॉग बदलने के लिए कहा था एक्टर्स ने'
विंदू दारा सिंह ने इस इंटरव्यू में यह भी साझा किया कि फिल्म के एक्टर्स ने डायरेक्टर और लेखक से डायलॉग बदलने के लिए कहा था, क्योंकि उन्हें था लगा कि वे गलत हैं. उन्होंने बताया कि, ''फिल्म में काम करने वाले एक एक्टर ने मुझसे कहा था कि उन्होंने डायरेक्टर और राइटर को डायलॉग बदलने के लिए कहा था. लेकिन मेकर्स ने ऐसा नहीं किया, क्योंकि उन्हें लग रहा था कि वह कुछ असाधारण बनाने जा रहे हैं. मुझे यकीन है कि अब वह ऐसी गलती दोबारा नहीं करेंगे.''

Trending news