रणवीर सिंह की 'गली बॉय' के ऑस्कर में जाने पर दुखी थे विजय सेतुपति, सालों बाद किया खुलासा
Advertisement
trendingNow12049842

रणवीर सिंह की 'गली बॉय' के ऑस्कर में जाने पर दुखी थे विजय सेतुपति, सालों बाद किया खुलासा

Vijay Sethupathi: विजय सेतुपति ने खुलासा किया कि उन्हें यह जानकर दुख हुआ था कि 2019 में भारत की ऑफिशियल ऑस्कर एंट्री के रूप में उनकी फिल्म 'सुपर डीलक्स' के बजाय रणवीर सिंह की 'गली बॉय' को चुना गया था. उन्होंने इसके लिए 'राजनीति' को जिम्मेदार ठहराया.

'गली बॉय' को ऑस्‍कर में भेजने के लिए हुई थी राजनीति?

Vijay Sethupathi: विजय सेतुपति 'मेरी क्रिसमस' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें उनकी जोड़ी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ है. श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित सस्पेंस थ्रिलर 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. एक प्रमोशनल इंटरव्यू में विजय सेतुपति ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट-स्टारर 'गली बॉय' (Gully Boy) को 2019 में उनकी फिल्म 'सुपर डीलक्स' की तुलना में भारत की ऑस्कर एंट्री के रूप में चुने जाने के बारे में बात की. 

बॉलीवुड हंगामा के साथ एक इंटरव्यू में विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) के एक फैन ने कहा कि उसे 'सुपर डीलक्स' पसंद है और जब फिल्म शॉर्टलिस्ट होने के बावजूद भारत की ऑस्कर एंट्री नहीं बन पाई तो उसका दिल टूट गया. इसके बाद फैन ने इस पर विजय सेतुपति की प्रतिक्रिया भी पूछी. विक्रम अभिनेता ने कहा, "(यह दिल तोड़ने वाला था) हमारे लिए भी. राजनीति, कुछ हुआ, हम जानते हैं कि कुछ हुआ. ऐसा इसलिए नहीं कि मैं उस फिल्म में था. अगर मैं उस फिल्म में नहीं होता, तो भी मैं ऐसा चाहता वह फिल्म वहां जाए. बीच में कुछ हुआ और मैं उस बारे में बात नहीं करना चाहता. यह अनावश्यक है."

'सुपर डीलक्स' में ट्रांसजेंडर बने थे विजय सेतुपति
2019 की तमिल हाइपरलिंक फिल्म 'सुपर डीलक्स' (Super Deluxe) में विजय सेतुपति ने एक ट्रांसजेंडर महिला की भूमिका निभाई थी और अभिनेता ने सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के लिए अपना एकमात्र नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीता था. त्यागराजन कुमारराजा द्वारा सह-लिखित, सह-निर्मित और निर्देशित 'सुपर डीलक्स' पिछले दशक में सबसे समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों में से एक थी. इसमें फहद फासिल, सामंथा रुथ प्रभु, राम्या कृष्णन, मिस्किन, गायत्री और बाल कलाकार अश्वंत अशोक कुमार भी मुख्य भूमिकाओं में थे.

12 जनवरी को रिलीज होगी 'मेरी क्रिसमस'
बता दें कि विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' को दो अलग-अलग सहायक कलाकारों के सेट के साथ दो भाषाओं हिंदी और तमिल में शूट किया गया है. हिंदी संस्करण में संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन और टीनू आनंद हैं, जबकि तमिल संस्करण में राधिका सरथकुमार, शनमुगराजा, कविन जय बाबू और राजेश विलियम्स हैं. दोनों संस्करणों में राधिका आप्टे और अश्विनी कालसेकर का विशेष कैमियो है.

Trending news