Vijay Sethupathi के बर्थडे पर जारी हुआ 'महाराजा' का सेकेंड लुक, फैंस बरसा रहे प्यार
Advertisement
trendingNow12062869

Vijay Sethupathi के बर्थडे पर जारी हुआ 'महाराजा' का सेकेंड लुक, फैंस बरसा रहे प्यार

Vijay Sethupathi Birthday: विजय सेतुपति आज 16 जनवरी को अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं. इसी बीच उनकी मोस्ट अवेटेड 50वीं फिल्म 'महाराजा' के निर्माताओं ने फैंस को एक खास तोहफा देते हुए फिल्म से एक्टर का दूसरा धांसू लुक जारी किया है, जिसको देखने के बाद फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

Vijay Sethupathi के बर्थडे पर जारी हुआ 'महाराजा' का सेकेंड लुक, फैंस बरसा रहे प्यार

Vijay Sethupathi Birthday: हाल ही में श्रीराम राघवन (Sriram Raghavan) के निर्देशन में बनी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ 'मेरी क्रिसमस' (Merry Christmas) में नजर आ रहे विजय सेतुपति आज 16 जनवरी को अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं. इसी खास मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म 'महाराजा' (Maharaja) के मेकर्स ने एक्टर और उनके फैंस को बड़ा गिफ्ट देते हुए फिल्म से एक्टर का दूसरा धांसू लुक वाला पोस्टर शेयर किया है. 

इसके बाद एक्टर के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. साथ ही फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर भी अपनी एक्साइटमेंट दिखा रहा है. एक्टर के फैंस इस पोस्ट पर कमेंट्स कर एक्टर को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. इसके अलावा इंडस्ट्री के बाकी स्टार्स भी सोशल मीडिया के जरिए एक्टर को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. वहीं, उनकी फिल्म के दूसरे पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में एक्टर को शुभकामनाएं भी दीं. 

महाराजा का दूसरा पोस्टर हुआ रिलीज

मेकर्स ने लिखा, 'भयंकर और अत्यंत शक्तिशाली #महाराजा स्पेशल सेकेंड लुक पोस्टर; हमारे प्रिय मक्कल सेलवन @VijaySethuOffl को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. @Dir_Nithilan द्वारा लिखित और निर्देशित'. शेयर किए गए पोस्टर में विजय चेक शर्ट में खड़े नजर आ रहे हैं. साथ ही उनके सिर से खून निकल रहा है. पोस्टर में एक्टर काफी गंभीर नजर आ रहे हैं. एक्टर के इस लुक के जारी होने के बाद फिल्म के लिए फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है. 'महाराजा' विजय सेतुपति की 50वीं फिल्म है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tips Films (@tipsfilmsofficial)

'मेरी क्रिसमस' को मिल रहा फैंस का प्यार 

निथिलन स्वामीनाथन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में ममता मोहनदास, अभिरामी, अनुराग कश्यप, भारती राजा, मुंशीकांत और बाकी कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. बता दें, विजय सेतुपति इस समय हिंदी-तमिल फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में नजर आ रहे हैं, जो 12 जनवरी को रिलीज़ हुई थी फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ के अलावा राधिका आप्टे, विनय पाठक, संजय कपूर, राधिका सरथकुमार, गायत्री और कई कलाकार नजर आ रहे हैं. फिल्म को फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

Trending news