Vijay Deverakonda: खुद को नहीं रोक पाए विजय! कैमरे के सामने ही इस एक्ट्रेस से कह दी अपने दिल की बात
Advertisement

Vijay Deverakonda: खुद को नहीं रोक पाए विजय! कैमरे के सामने ही इस एक्ट्रेस से कह दी अपने दिल की बात

Koffee With Karan: कॉफी विद करण के एपिसोड्स सेलिब्रिटीज के बारे में कई खुलासे करके रख देते हैं. ऐसे में विजय (Vijay Deverakonda) से जब पूछा गया कि भारत की मोस्ट डिजायरेबल महिला कौन हैं तो एक्टर ने जवाब में इस साउथ एक्ट्रेस का नाम लिया.

Vijay Deverakonda: खुद को नहीं रोक पाए विजय! कैमरे के सामने ही इस एक्ट्रेस से कह दी अपने दिल की बात

Vijay Deverakonda Revealed: विजय देवरकोंडा की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. फीमेल फैंस तो एक्टर पर मर मिटने के लिए तैयार रहती हैं. ऐसे में कई लोग साउथ एक्टर विजय के बारे में जानने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि विजय देवरकोंडा साउथ एक्ट्रेसेज के बारे में क्या सोचते हैं. अगर नहीं तो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में विजय के इस जवाब को एक बार जरूर जान लीजिए.   

करण ने पूछा ऐसा सवाल

कॉफी विद करण लोगों को अक्सर ही ढेर सारा एंटरटेनिंग मसाला देकर जाता है. इस शो को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए करण जौहर अक्सर सेलिब्रिटीज से मजेदार सवाल पूछते दिखाई देते हैं. दरअसल इस एपिसोड में साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे करण के गेस्ट बनकर आए थे. इस वीडियो में देखिए करण जौहर ने विजय से क्या पूछ लिया...

विजय ने लिया समांथा का नाम

वीडियो में आप देख सकते हैं कि करण विजय देवरकोंडा से पूछते हैं कि उनके मुताबिक भारत की सबसे ज्यादा डिजायरेबल महिला कौन हैं. इस सवाल के जवाब में विजय एक भी सेकेंड जाया न करते हुए तुरंत साउथ एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) का नाम लेते हैं. करण ने विजय और समांथा की फिल्म का भी जिक्र किया जो कि एक लव स्टोरी है. करण ने विजय से कहा कि उन्होंने अपने दिल की बात उनसे कह दी है कि वो उनके बारे में ऐसा सोचते हैं. 

लोगों को पसंद है कॉफी विद करण

करण जौहर (Karan Johar) का शो कॉफी विद करण कई लोगों को खूब एंटरटेनिंग लगता है. इस शो के जरिए लोग उनके पसंदीदा सेलिब्रिटीज को और अच्छी तरह से जान पाते हैं. शो के फॉर्मेट की वजह से सेलिब्रिटीज की लाइफ के कई पहलू सामने आते हैं जो उनके फैंस (Fans) को खुश कर जाते हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news