Liger Movie Collection: बॉलीवुड की लाज बचाने में नाकाम रहे विजय देवरकोंडा, 'लाइगर' कमा पाई सिर्फ इतने रुपए
Advertisement

Liger Movie Collection: बॉलीवुड की लाज बचाने में नाकाम रहे विजय देवरकोंडा, 'लाइगर' कमा पाई सिर्फ इतने रुपए

Liger  Movie Collection: बॉलीवुड मूवी 'लाइगर' (Liger) बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों के लिए तरस रही है. दिन पर दिन इस फिल्म के कलेक्शन में कमी आती जा रही है.

 

लाइगर

Liger Box Office Collection: साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड में कदम रखने वाले विजय देवरकोंडा की बहुचर्चित फिल्म का भी वही हश्र हुआ जो पिछली बॉलीवुड फिल्मों का होता आ रहा है. विजय देवरकोंडा अपनी फिल्म 'लाइगर' (Liger) को लेकर काफी एक्साइटेड थे. लेकिन उनकी ये फिल्म पर्दे पर औंधे मुंह गिर गई. 'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' की ही तरह 'लाइगर' भी बॉक्स ऑफिस पर पानी मांग रही है. आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म  को रिलीज हुए हफ्ता भर होने को है और ये फिल्म अभी 50 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर सकी है.

छह दिन में नहीं पाई 50 करोड़

विजय देवरकोंडा अनन्या पांडे स्टारर फिल्म 'लाइगर' को दर्शकों ने नकार दिया है. इस फिल्म के लिए विजय देवरकोंडा ने बहुत मेहनत की थी. लेकिन उनकी ये मेहनत लगता है लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई है. यह फिल्म अब दर्शकों के लिए तरस रही है. आलम ये है कि तकरीबन 125 करोड़ रुपये के बजट में बनी लाइगर छह दिन में 50 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर सकी है. 

फ्लॉप निकला विजय का डेब्यू

आपको बता दें, फिल्म 'लाइगर' से विजय देवरकोंडा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. लेकिन एक्टर का ये डेब्यू पूरी तरह से फ्लॉप निकला है.  इस फिल्म में 'बाहुबली' की मां शिवगामी देवी का रोल करने वाली राम्या कृष्णन ने भी लीड रोल निभाया लेकिन उनकी एक्टिंग भी इस फिल्म को बचा ना सकी. इस पैन इंडिया फिल्म पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया है और इसे धर्मा प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले निर्मित किया गया है. 

शुरुआत थी अच्छी

फिल्म ने कलेक्शन की बात करें तो पांचवे दिन 'लाइगर' ने करीब 2.50 करोड़ का बिजनेस किया है और आपको जानकर हैरानी होगी कि छठवें दिन फिल्म की कमाई तो 2 करोड़ से भी कम रही. आपको बता दें, 'लाइगर' की शुरुआत तो अच्छी हुई थी लेकिन पहले दिन के बाद से फिल्म का बिजनेस लगातार गिरता ही जा रहा है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news