'अनफॉलो' की अफवाहों के बीच विग्नेश शिवन ने शेयर की पत्नी नयनतारा की खूबसूरत Photo, यहां देखें
Advertisement

'अनफॉलो' की अफवाहों के बीच विग्नेश शिवन ने शेयर की पत्नी नयनतारा की खूबसूरत Photo, यहां देखें

Vignesh Shivan Post: हाल ही में सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर हलचल सी मच गई थी कि नयनतारा ने पति विग्नेश शिवन को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 'अनफॉलो' कर दिया है, जिसके बाद अब विग्नेश शिवन ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है, जिसमें खूबसूरत नयनतारा नजर आ रही हैं. 

'अनफॉलो' की अफवाहों के बीच विग्नेश शिवन ने शेयर की पत्नी नयनतारा की खूबसूरत Photo

Vignesh Shivan Shares Nayanthara Photo: सोशल मीडिया पर एक खबर हवा की तरह फैली और हलचल मच गई. खबर ये थी कि साउथ सुपरस्टार नयनतारा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने पति और निर्देशक विग्नेश शिवन को 'अनफॉलो' कर दिया है. हालांकि, फेक्ट चेक करने पर ये खबर पूरी तरह से गलत निकली. इसी बीच विग्नेश शिवन ने भी ऐसी अफवाह को उड़ाने वालों का करार जवाब देते हुए एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है. 

इस इंस्टाग्राम स्टोरी में नयनतारा की एक खूबसूरत फोटो नजर आ रही है. विग्नेश हमेशा की तरह नयनतारा को चीयर करते नजर आए. इस बार भी उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें पता चला कि नयनतारा का ब्यूटी ब्रांड 9 स्किन आगामी पुरस्कार शो का टायटल स्पॉन्सर होगी. पोस्ट में अवार्ड शो की जानकारी के साथ-साथ नयनतारा फूलों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. 

fallback

विग्नेश ने शेयर की नयनतारा खूबसूरत फोटो

विग्नेश ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर उन अफवाहों पर विराम लगा दिया कि जिसमें ये दावा किया जा रहा था कि नयनतारा और उनके बीच कुछ गड़बड़ चल रही हैं और एक्ट्रेस ने उनको सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 'अनफॉलो' कर दिया है. वहीं, अब विग्नेश शिवन का ये पोस्ट कापी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस बात से भी खुश हैं कि दोनों के बीच सब ठीक है. बता दें, विग्नेश शिवन और नयनतारा पिछले 10 सालों से ज्यादा समय से एक दूसरे के साथ हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial)

साल 2022 में दोनों ने की थी शादी

दोनों ने 9 जून, 2022 को शादी की थी. इसके बाद दोनों सरोगेसी से दो बच्चों के माता-पिता बन गए. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ अपनी रोमांटिक फोटो-वीडियो शेयर करते रहते हैं. इसके अलावा नयनतारा के काम की बात करें तो, उन्होंने पिछले साल 2023 में शाहरुख खान के साथ फिल्म 'जवान' से अपना बॉलीवुड डेब्यू दिया था और फिल्म में उनके किरदार को खूब पसंद किया गया था. 

Trending news