Vidyut Jammwal On Photoshoot: एडल्ट फोटोशूट पर विद्युत जामवाल ने दी सफाई, बोले- 'मुझे गर्व है इस पर...'
Advertisement

Vidyut Jammwal On Photoshoot: एडल्ट फोटोशूट पर विद्युत जामवाल ने दी सफाई, बोले- 'मुझे गर्व है इस पर...'

Vidyut Jammwal: अपनी जबरदस्त फिटनेस के लिए पहचाने जाने वाले विद्युत जामवाल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'क्रैक-जीतेगा तो जिएगा' को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है. इसी बीच एक्टर ने अपने इंटरव्यू में पिछले साल अपने एडल्ट फोटोशूट को लेकर खुलकर बात की और रिएक्शन देते हुए कुछ ऐसा कहा. 

एडल्ट फोटोशूट पर विद्युत जामवाल ने दी सफाई, बोले- 'मुझे गर्व है इस पर...'

Vidyut Jammwal On His Adult Photoshoot: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'क्रैक-जीतेगा तो जिएगा' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच एक्टर ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान पिछले साल दिसंबर, 2023 में हिमालय रिट्रीट के दौरान एडल्ट फोटोशूट को लेकर खुलकर बात की और इसपर अपना रिएक्शन भी दिया. पिछले साल उनकी इस एडल्ट फोटोशूट ने खूब सुर्खियां बटोरती थीं और साथ ही एक्ट्रेस को भारी आलोचना का सामना भी करना पड़ा था. 

अब कई महीनों बाद विद्युत से हाल ही में उनकी वायरल तस्वीरों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने शेयर किया है कि उन्हें अकेले समय बिताना पसंद है. उन्होंने अपनी एडल्ट फोटोशूट के बारे में बात करते हुए कहा, 'उन्हें इस पर गर्व है'. बॉलीवुड बबल से बात करते हुए विद्युत जामवाल ने बताया, 'मैं 14 साल से ऐसा कर रहा हूं. ये पहली बार है जब मैंने कुछ पोस्ट किया है. अगर आप लद्दाख में मेरी पहली इंस्टाग्राम पोस्ट देखते हैं जहां मैं लगभग वैसे ही हूं जो मैं अपने लिए करता हूं. मैं पिछले पांच या सात सालों से एक विलासितापूर्ण जीवन जी रहा हूं'. 

fallback

अपनी एडल्ट फोटोशूट पर दी सफाई

विद्युत ने आगे कहा, 'ये थोड़ा अलग है जैसे कि हर चीज की देखभाल किसी न किसी के द्वारा की जाती है, हर चीज की. ये मेरे जीवन में कुछ भी हो सकता है. मैं अपने जीवन के हर साल लगभग 15 से 20 दिन मेरे साथ समय बिताता हूं. यह जंगल में हो सकता है. ये जंगल में हो सकता है. ये कहीं भी हो सकता है जहां बहुत से लोग यात्रा नहीं करते हों'. अपने वायरल एडल्ट फोटोशूट के बारे में आगे बात करते हुए एक्टर ने कहा, 'मुझे अपना काम खुद करना पसंद है. मुझे अपना टेंट लगाना पसंद है. मुझे खुद से बोर होना पसंद है. मुझे ऐसी किताब पढ़ना पसंद है जो मुझे उत्साहित नहीं करती है'. 

ऐसे अकेले समय बिताना है पसंद

एक्टर ने आगे बताया, 'मुझे ऐसा करना पसंद है ऊब गया हूं. मुझे मेरे साथ समय बिताना अच्छा लगता है तो, आप जिस तस्वीर के बारे में बात कर रहे हैं वे इन जगहों की मेरी 14 यात्राओं में से एक है और मैंने सोचा कि क्यों न इसे पोस्ट किया जाए? मैं इस पर गर्व कर रहा हूं. हर किसी को अपने साथ समय बिताना चाहिए, भले ही वे एडल्ट होकर आपके साथ समय बिता सकें. इससे ज्यादा आरामदायक कुछ भी नहीं है, क्योंकि एकमात्र इंसान जिसके लिए आपको शर्मिंदा नहीं होना चाहिए वह आप ही हैं. आप इसे अपने आप से कहां से सीखेंगे'. 

वहीं, अगर उनकी फिल्म 'क्रैक- जीतेगा तो जिएगा' की रिलीज के बारे में बात करें तो इसमें उनके साथ नोरा फतेही और अर्जुन रामपाल नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 23 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.  

Trending news