Sam Bahadur Trailer: देश, देशभक्ति और दम दिखाने आ गया सैम बहादुर, जोश से भर देगा ट्रेलर
Advertisement
trendingNow11949401

Sam Bahadur Trailer: देश, देशभक्ति और दम दिखाने आ गया सैम बहादुर, जोश से भर देगा ट्रेलर

Vicky Kaushal Sam Bahadur: विक्की कौशल की अपकमिंग मूवी सैम बहादुर का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जो देशभक्ति की भावना से लबरेज है.

Sam Bahadur Trailer: देश, देशभक्ति और दम दिखाने आ गया सैम बहादुर, जोश से भर देगा ट्रेलर

Sam Bahadur Release Date: दिसंबर में कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं जिनमे से एक है विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की सैम बहादुर (Sam Bahadur) जिसकी चर्चा तब से हो रही है जब से इसकी अनाउंसमेंट हुई. अब सैम बहादुर का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है जिसमे देश, देशभक्ति और दम तीनों ही दिख रहे हैं. 

सैम मानेकशॉ की इस बायोपिक में विक्की कौशल टाइटल रोल प्ले कर रहे हैं. टीजर देखने के बाद उनके अभिनय की जमकर तारीफ हुई थी और अब ट्रेलर से साफ हो गया है कि इस रोल के लिए उनसे बेहतर शायद ही कोई और हो सकता था. सैम मानेकशॉ के चलने से लेकर बोलने तक के अंदाज को उन्होंने बखूबी पकड़ा. कहानी दमदार है जिसके साथ वो न्याय करते भी दिख रहे हैं. बात ट्रेलर की करें तो इसमे कई वन लाइनर हैं जो तालियों के हकदार हैं. शुरू से लेकर आखिर तक ये स्क्रीन से दर्शकों को जोड़े रखता है और सबसे खास बात है ये आपको अंदर तक जोश से भर देता है. 

1 दिसंबर को रिलीज हो रही है फिल्म
अब बात रिलीज डेट की करें तो ये 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है हालांकि फिल्म का क्लैश रणबीर कपूर की एनिमल से होगा जिसके ट्रेलर और गानों के अलावा रणबीर-रश्मिका की कैमिस्ट्री ने पहले ही खूब हंगामा मचा रखा है. हालांकि विक्की अपनी फिल्म को लेकर काफी रिलैक्स हैं. 

कौन हैं सैम मानेकशॉ 
सैम मानेकशॉ को सैम बहादुर के नाम से भी जाना जाता था. इसकी वजह उनकी बहादुरी ही थी. 1971 में भारत-पाकिस्तान के बीच हुई जंग के दौरान इंडियन आर्मी के चीफ थे. इतना ही नहीं वो पहले आर्मी ऑफिसर भी रहे जिन्हें फील्ड मार्शल के पद पर आसीन हुए. अपने करियर में वो द्वितीय विश्व युद्ध से लेकर 5 अलग-अलग वॉर में सक्रिय रहे. जोया अख्तर निर्देशित ये फिल्म उन्हीं के जीवन पर आधारित है.   
 

Trending news