Vicky Kaushal: चोट लगे हाथ के साथ घर से निकले विक्की कौशल, हाल देख फैंस हुए परेशान; Video वायरल
Advertisement

Vicky Kaushal: चोट लगे हाथ के साथ घर से निकले विक्की कौशल, हाल देख फैंस हुए परेशान; Video वायरल

Vicky Kaushal Video: विक्की कौशल के हाथ में चोट लग गई है. हाल ही में 'सैम बहादुर' एक्टर को प्लास्टर स्लिंग पहने पैपराजी ने स्पॉट किया था. एक्टर के हाथ में प्लास्टर स्लिंग देख फैंस परेशान हो गए हैं. 

विक्की कौशल

Vicky Kaushal News: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल 'सैम बहादुर' की सक्सेस को लेकर खूब लाइमलाइट में छाए हुए हैं. 'सैम बहादुर' की सक्सेस के बाद विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की झोली में संजय लीला भंसाली की बिग बजट फिल्म आ गई है. भंसाली की 'लव एंड वॉर' में विक्की कौशल, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. विक्की (Vicky Kaushal Video) को भंसाली की फिल्म में देखने के लिए फैंस खूब एक्साइटेड हैं. इन्हीं सब के बीच विक्की कौशल चोटिल हाथ के साथ दिखाई दिए हैं. विक्की को पैपराजी ने बुधवार की शाम उनके घर के बाहर स्पॉट किया था, जहां एक्टर हाथ में प्लास्टर स्लिंग पहने नजर आए. 

विक्की कौशल को हाथ में लगी चोट!

विक्की कौशल (Vicky Kaushal Instagram) का लेटेस्ट वीडियो विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में विक्की कौशल ग्रे कलर की टी-शर्ट और ग्रे ही शॉर्ट्स पहने अपनी गाड़ी से निकलते दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान एक्टर के हाथ में प्लास्टर स्लिंग भी दिखाई दे रहा है. वीडियो में विक्की कौशल पैपराजी को देख मुस्कुराकर हाथ हिलाते भी नजर आ रहे हैं. लेकिन एक्टर को प्लास्टर स्लिंग पहना देख फैंस परेशान हो गए हैं. फैंस विक्की कौशल के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

विक्की कौशल का वर्कफ्रंट 

विक्की कौशल (Vicky Kaushal Movies), रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ हाल ही में संजय लीला भंसाली ने लव एंड वॉर अनाउंस की है. लव एंड वॉर के अलावा हाल ही में विक्की कौशल ने पीरियड ड्रामा छावा की शूटिंग खत्म की है. छावा में विक्की कौशल के साथ रश्मिका मंदाना स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं. बता दें, विक्की कौशल आखिरी बार मेघना गुलजार डायरेक्टेड सैम बहादुर में नजर आए थे. विक्की को सैम बहादुर के लिए क्रिटिक्स के साथ-साथ ऑडियंस से भी खूब पॉजिटिव रिस्पांस मिला था. 

Trending news