Vicky Kaushal: बॉक्स ऑफिस पर दिखेगा यह नजारा, वाइफ के एक्स बॉयफ्रेंड से विक्की कौशल लेंगे टक्कर
Advertisement
trendingNow11914733

Vicky Kaushal: बॉक्स ऑफिस पर दिखेगा यह नजारा, वाइफ के एक्स बॉयफ्रेंड से विक्की कौशल लेंगे टक्कर

Vicky Kaushal Next Film: विक्की कौशल इस साल अपनी तीसरी फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर आने के लिए तैयार हैं. जरा हट के जरा बच के और द ग्रेट इंडियन फैमिली के बाद वह सैम बहादुर में नजर आएंगे. मगर इस बार उनकी बॉक्स ऑफिस टक्कर अपनी वाइफ के एक्स बॉयफ्रेंड से होने जा रही है...

 

Vicky Kaushal: बॉक्स ऑफिस पर दिखेगा यह नजारा, वाइफ के एक्स बॉयफ्रेंड से विक्की कौशल लेंगे टक्कर

Ranbir Kapoor Film Animal: विक्की कौशल बॉक्स ऑफिस अपनी अगली फिल्म के साथ तैयार हैं. उनकी फिल्म सैम बहादुर एक दिसंबर को टिकट खिड़की पर रिलीज होने जा रही है. यह एक बायोपिक है. लेकिन रोचक बात यह है कि एक दिसंबर को ही रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल भी आ रही है. लोग अब इस रोचक मुकाबले को देखने के लिए तैयार हैं. क्या विक्की कौशल अपनी पत्नी कैटरीना कैफ के पूर्व बॉयफ्रेंड पर भारी पड़ सकेंगेॽ असल में, एनिमल को लेकर जबर्दस्त हल्ला नजर आ रहा है और फिल्म के टीजर के बाद पहले गाने में जिस तरह से रणबीर और रश्मिका मंदाना की जोड़ी दिखी है, उसने लोगों को चौंकाया है.

दर्शकों के लिए खास
सैम बहादुर के टीजर रिलीज के मौके पर मीडिया ने विक्की कौशल रणबीर कपूर की एनिमल के साथ होने वाली टक्कर पर सवाल पूछा, तो उन्हें बचते हुए सफाई से जवाब दिया. विक्की कौशल ने कहा कि शुक्रवार को हम लोग अपनी फिल्म दर्शकों के हाथों में सौंप देंगे. हमसे ज्यादा यह दिन दर्शकों के लिए खास है. आज की तारीख में फिल्म इंडस्ट्री एक ही दिन में दर्शकों को दो या उससे ज्यादा विकल्प दे रही है. फिल्म इंडस्ट्री इसी तरह से अपना विकास करेगी. विक्की कौशल ने कहा कि इन दिनों दर्शक दो फिल्में आने पर बहुत उत्साहित रहते हैं और अगर दोनों फिल्में अच्छी होती है, तो दोनों ही चलती हैं.

फिर से वर्दी में
विक्की कौशल ने कहा कि आम दर्शकों की तरह मैं भी एनिमल को लेकर उत्साहित हूं. हम भले ही अलग-अलग फिल्में करते हैं, लेकिन आखिरकार दर्शकों के लिए ही फिल्म बनाते हैं. विक्की सैम बहादुर में फील्ड मार्शल सैम मानेक शॉ की भूमिका में नजर आएंगे. कुछ साल पहले आई उरी के बाद एक बार फिर से वह वर्दी में नजर आएंगे. मेघना गुलजार ने इस फिल्म का निर्देशन किया है. विक्की को उम्मीद है कि यह फिल्म भी उरी की तरह उन्हें कामयाबी दिलाएगी. हालांकि पिछले महीने रिलीज हुई द ग्रेड इंडियन फैमिली बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से नाकाम रही. ऐसे में उनकी नजर सैम बहादुर की सफलता पर टिकी हुई है.

Trending news