Vicky Kaushal: 'एनिमल की तरह मसाला नहीं...', आखिर ऐसा क्या हो गया जो विक्की कौशल ने कही ये बात?
Advertisement

Vicky Kaushal: 'एनिमल की तरह मसाला नहीं...', आखिर ऐसा क्या हो गया जो विक्की कौशल ने कही ये बात?

Vicky Kaushal Movies: एक्टर विक्की कौशल ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्टर ने सैम बहादुर और एनिमल के बॉक्स ऑफिस क्लैश के बारे में बात की है. विक्की का कहना है कि यह टेस्ट मैच की तरह था और उनकी फिल्म टिपिकल मसाला फिल्म नहीं थी. 

विक्की कौशल

Vicky Kaushal on Sam Bahadur-Animal Clash: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों कई बड़ी फिल्मों को लेकर लाइमलाइट का हिस्सा बने हुए हैं. विक्की जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir-Alia) के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. भंसाली की फिल्म को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां विक्की ने रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' और 'सैम बहादुर' के बॉक्स ऑफिस क्लैश पर पहली बार अपना रिएक्शन दिया है. एक्टर का कहना है कि उन्हें पता था यह एक टेस्ट मैच है.

क्लैश पर विक्की कौशल का रिएक्शन

विक्की कौशल (Vicky Kaushal Movies) ने हाल ही में द वीक मैगजीन को इंटरव्यू दिया है. जहां विक्की ने कहा- 'सैम के बारे में वह हमेशा से जानते थे कि यह एक टेस्ट मैच था. हम जानते थे कि यह एनिमल जैसी मसाला फिल्म नहीं थी...अगर सैम बहादुर लोगों को क्लिक नहीं करती तो वह अच्छा परफॉर्म नहीं करेगी चाहे यह कभी भी आए. जैसे-जैसे सप्ताह बीतते गए लोग इसके बारे में और ज्यादा बात करने लगे. हमने देखा कि पूरी जनवरी सैम के शो चलते रहे हैं और इसकी मुझे बहुत खुशी हुई.'  

मिनी ड्रेस, लॉन्ग बूट्स...अनन्या ने ब्लैक कलर में दिखाया फैशन का जलवा; Photos मचा रहीं गदर 

विक्की-रणबीर कपूर की फिल्म

बता दें, 'सैम बहादुर' और 'एनिमल' की बॉक्स ऑफिस क्लैश के बाद विक्की कौशल और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Films) अब एक फिल्म में नजर आने वाले हैं. फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने फरवरी 2024 में सोशल मीडिया के जरिए अपनी नई फिल्म 'लव एंड वॉर' की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी. साथ ही बताया था कि इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल बतौर लीड दिखाई देंगे. विक्की कौशल (Vicky Kaushal New Film) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार 'सैम बहादुर' में दिखाई दिए थे, तो वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की फिलहाल 'छावा' फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. 

फिल्म 'राजू बन गया जेंटलमैन' में कैसे हुई थी शाहरुख खान की एंट्री? फीस में मिले थे 50 हजार रुपये

Trending news