Varun Dhawan को लोहे की रॉड से लगी चोट! पोस्ट शेयर कर दिखाई पैर की हालत
Advertisement

Varun Dhawan को लोहे की रॉड से लगी चोट! पोस्ट शेयर कर दिखाई पैर की हालत

Varun Dhawan Instagram: वरुण धवन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके अपनी चोट के बारे में बताया है. एक्टर का कहना है कि लोहे की रोड लगने से उनके पैर में सूजन आ गई है. 

वरुण धवन

Varun Dhawan Feet Injured: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों नए प्रोजेक्ट वीडी 18 की शूट में बिजी चल रहे हैं. कलीस डायरेक्टेड एक्शन-पैक्ड फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) लीड रोल में नजर आने वाले हैं. बिजी शेड्यूल के बावजूद एक्टर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपडेट्स शेयर करते रहते हैं. हाल ही में वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसके बाद एक्टर के फैंस टेंशन में आ गए हैं. वरुण ने लेटेस्ट पोस्ट में बताया कि उनके पैर में लोहे की रॉड लगने से सूजन आ गई है. 

फिल्म सेट पर घायल हुए वरुण धवन!

वरुण धवन (Varun Dawan Injured) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में सूजे पैर की फोटो शेयर की है. ध्यान से देखने पर एक्टर के पैर पर लाल चोट के निशान भी दिखाई दे रहे हैं. एक्टर ने अपना पैर कुर्सी पर रखा है और फोटो पर लिखकर बताया- लोहे की रॉड में उनका पैर टकरा गया. एक्टर के चोट की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी है.  

fallback

वरुण धवन की नई फिल्म

वरुण धवन (Varun Dahwan Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर फिलहाल कलीस के डायरेक्शन में तैयार हो रही अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. जिसका प्रोडक्शन जवान फेम एटली कुमार और मुराद खेतारी कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो वरुण धवन की अपकमिंग मूवी, एक सुपरहिट तमिल फिल्म थेली का रीमेक होने वाली है. कहा जा रहा है कि वरुण धवन का मच अवेटेड प्रोजेक्ट साल 2024 में रिलीज हो सकता है. हालांकि इसपर मेकर्स की तरफ से ऑफिशियल कंफर्मेशन अभी तक सामने नहीं आया है. अन्य एक रिपोर्ट के मुताबिक, कलीस डायरेक्टेड मूवी के अलावा वरुण धवन अपने पिता डेविड धवन (David Dhawan) के साथ भी एक फिल्म करने वाले हैं.

Trending news