Baby John First Poster: चेहरे पर गुस्सा...हाथ में हथियार...पहली बार एक्शन अवतार में आ रहे वरुण धवन; 'बेबी जॉन' का पोस्टर रिलीज
Advertisement

Baby John First Poster: चेहरे पर गुस्सा...हाथ में हथियार...पहली बार एक्शन अवतार में आ रहे वरुण धवन; 'बेबी जॉन' का पोस्टर रिलीज

Varun Dhawan की आने वाली फिल्म 'बेबी जॉन' का नया पोस्टर रिलीज हो गया है. इस पोस्टर में वरुण कैमरे के सामने खूंखार अवतार में और एक्शन में दिखे. एक्टर का ये एक्शन लुक देखकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

बेबी जॉन नया पोस्टर

Baby John First Poster: वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपनी मचअवेटेड फिल्म 'बेबी जॉन' (Baby John) का पहला पोस्टर शेयर कर दिया है. इस पोस्टर में वरुण धवन कैमरे के सामने गुस्से में नजर आ रहे हैं. लंबे बाल और चोटी बांधे वरुण धवन का ये पोस्टर मिनटों में वायरल हो गया. एक्टर 'बेबी जॉन' फिल्म के नए पोस्टर में एक्शन अवतार में दिखे. इस पोस्टर को वरुण ने सोशल मीडिया पर खुद शेयर किया है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

नए पोस्टर ने मचाया बवाल
वरुण धवन (Varun Dhwan) ने इस पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- 'ये राइड बहुत ही खतरनाक होने वाली है. बेबी जॉन आपके नजदीक सिनेमाघर में 31 मई , 2024 को रिलीज होने वाली है.' वरुण धवन के इस पोस्टर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है. हर कोई वरुण के इस खतरनाक लुक की तारीफ कर रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BabyJohn (@varundvn)

 

टीजर मचा चुका धमाल
इससे पहले वरुण धवन (Varun Dhawan) ने इस फिल्म का टीजर रिलीज किया था. इस टीजर में वरुण धवन खूंखार लुक में नजर आए. खास बात है कि एक्टर का ऐसा लुक पहली बार किसी फिल्म में देखने को मिला. इस एक्शन एंटरटेनर फिल्म को मुराद खेतानी, प्रिया एटली और ज्योति देशपांडे ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म से एटली कुमार भी जुड़े हुए हैं. ऐसे में इस फिल्म से भी फैंस को काफी उम्मीदें है. अब देखना होगा कि ये फिल्म फैंस की कसौटी पर कितनी खरी उतरती है. वर्कफ्रंट की बात करें तो ये वरुण की पहली एक्शन फिल्म है. इससे पहले 'बवाल' (Bawaal Film) में जाह्नवी कपूर संग नजर आए थे. फिल्म में वरुण और जाह्नवी की केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आई थी.

 

Trending news