जब वरुण बडोला हो गए थे दिवालिया, बैंक में बचे थे सिर्फ 2 लाख रुपये, बोले - 'मैं हर दो साल...'
Advertisement
trendingNow12199852

जब वरुण बडोला हो गए थे दिवालिया, बैंक में बचे थे सिर्फ 2 लाख रुपये, बोले - 'मैं हर दो साल...'

Varun Badola: वरुण बडोला ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी लाइफ को लेकर खुलकर बात की. अभिनेता ने बताया कि वो लगभग दिवालिया हो गए थे. अभिनेता ने यह भी बताया कि इस समय उनकी वाइफ ने आगे आकर मदद की थी. 

 

जब वरुण बडोला हो गए थे दिवालिया, बैंक में बचे थे सिर्फ 2 लाख रुपये, बोले - 'मैं हर दो साल...'

Varun Badola: इंडस्ट्री के सबसे चर्चित एक्टर्स में से एक वरुण बडोला अपनी एक्टिंग की वजह से फैंस के दिल में खास जगह रखते हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने सबसे कठिन समय के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने खुलासा किया कि एक समय था जब वह दिवालिया होने के करीब थे. यहां तक कि उनके बैंक अकाउंट में दो लाख से भी कम रुपये बचे थे. एक्टर ने बताया कि जब तक उन्हें कोई स्क्रीप्ट अच्छी नहीं लगती, तब तक वह किसी प्रोजेक्ट को एक्सेप्ट नहीं करते हैं.  

कई बार करना पड़ा आर्थिक तंगी का सामना

वरुण बडोला ने इंटरव्यू में बताया कि वह किस तरह से प्रोजेक्ट्स को चूज करते हैं. उन्होंने खुलासा किया कि वह नियमित रूप से प्रोजेक्ट्स नहीं लेते हैं इसलिए कई बार उन्हें आर्थिक तंगी से भी. गुजरना पड़ता है. अभिनेता बताते हैं कि हर 2 साल में वो सिर्फ 6 महीने के लिए ही काम करते हैं. फिर दो साल तक मेरे पास काम नहीं होता.

क्या सही में वरुण बडोला का संगीता घोष संग था एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर? अब बताया सच

लंबे समय तक काम नहीं करने से आर्थिक तंगी का भी सामना करना पड़ता है और फिर मुझे जल्दी से काम ढूंढने के लिए कहना पड़ता है. लोग मुझसे अक्सर पूछते हैं कि आप नियमित रूप से काम क्यों नहीं करते. मेरा सीधा सा जवाब होता है कि अधिकांश कलाकार ब्रेक लेकर काम कर रहे हैं."

 

 

 

 


 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

दोबारा काम नहीं मिलने की थी चिंता

एक्टर ने आगे कहा, "मुझे इस बात की चिंता थी कि दोबारा काम नहीं मिलेगा. इंडस्ट्री तेजी से बदल रही थी. और मैं सोचने लगा कि मैं और क्या कर सकता हूं. ये साल 2015 की बात है. उस समय मेरे परिवार में मैं, मेरी पत्नी, मेरा चार साल का बच्चा, मेरे माता पिता और मेरा डॉग था. इतने लोगों का खर्च उठाना मुश्किल होता है. मैं लगभग सारी सेविंग्स

 

 

 

 


 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

जब मेल को-स्टार्स ने नोरा फतेही के साथ की थी बदसलूकी, सालों बाद उमड़ा एक्ट्रेस का दर्द; बोलीं- 'कोई भी उन्हें बाहर...'

एक्टिंग से बनाई खास पहचान

एक्टर ने बताया कि आर्थिक तंगी की वजह से उन्हें कई बार ऐसा काम भी करना पड़ा, जो वह नहीं चाहते थे. बता दें कि वरुण बडोला को फिल्म  'देश में निकला होगा चांद ' में अपनी भूमिका से पॉपुलैरिटी मिली थी. हाल ही में उन्हें 'गन्स एंड गुलाब्स' में भी देखा गया था.

Trending news