क्या सही में वरुण बडोला का संगीता घोष संग था एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर? अब बताया सच
Advertisement

क्या सही में वरुण बडोला का संगीता घोष संग था एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर? अब बताया सच

'देश में निकला होगा चांद' शो से टीवी इंडस्ट्री में तहलका मचाने वाले वरुण बडोला का लेटेस्ट बयान तूफान ला सकता है. एक्टर ने हाल ही में अपने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर से जुड़ी खबरों पर सफाई दी है. साथ ही सच भी बताया.

संगीता घोष और वरुण बडोला

Varun Badola Sangita Ghosh: 'अस्तित्व: एक प्रेम कहानी', 'कोशिश: एक आशा', 'एक चाबी है पड़ोस में', 'और फिर सुबह होगी' शोज में खास पहचान बनाने वाले वरुण बडोला (Varun Badola) का कई साल पहले एक को-एक्ट्रेस संग नाम जुड़ा. ये एक्ट्रेस कोई और नहीं उनके साथ 'देश में निकला होगा चांद' (Des Mein Niklla Hoga Chand) की संगीता घोष थीं. उस वक्त ऐसी खबरें आई थीं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. कई साल बाद एक्टर ने इस पर चुप्पी तोड़ी है और सच बताया है.

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर बोले वरुण बडोला
वरुण बडोला हाल ही में सिद्धार्थ कनन के शो में आए और कई राज खोले. इस दौरान एक्टर ने संगीता घोष और अपने रिलेशनशिप को लेकर उड़ रही खबरों पर भी विराम लगा दिया. एक्टर ने कहा- 'जब मैं संगीता के साथ काम कर रहा था तो पहले से शादीशुदा था. मेरी वाइफ राजेश्वरी सचदेव हैं. लेकिन शो में हम दोनों की केमिस्ट्री देखकर लोगों को ऐसा लगा कि हम दोनों ने शादी कर ली है.' 

40 साल के Tv एक्टर ने लिया नया घर, गुड़ी पड़वा पर शेयर की Photos; बोले- 'आपके लिए नकली हंसी...'

दूरदर्शन का 'फ्लॉप शो' हुआ था जबरदस्त हिट, जसपाल भट्टी के सीरियल सामने फीके पड़े गए थे बड़े-बड़े शोज

क्या संगीता से हुआ था प्यार?
इस पर वरुण से पूछा गया कि क्या उन्हें कभी संगीता (Sangita Ghosh) से प्यार हुआ था? एक्टर ने कहा- 'नहीं हुआ था. अगर हुआ होता तो उनके पास अच्छा मौका था आगे बढ़ाने का. क्योंकि उस वक्त सब कुछ मेरे फेवर में था. हम दोनों इंडियन टेलीविजन के सबसे रोमांटिक कपल थे. हम दोनों पार्टी करते थे और घूमना फिरना भी होता था.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sangita Ghosh (@imsangitaghosh)

 

50 के हैं वरुण बडोला
वरुण बडोला इस वक्त 50 साल के हैं. शो की बात करें तो वो करियर की शुरुआत 'बनेगी अपनी बात' से की थी. वहीं आखिरी बार वेब सीरीज कोहरा और अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज' में दिखे थे. निजी लाइफ की बात करें तो वरुण बडोला ने साल 2004 में राजेश्वरी सचदेव से शादी की थी. इन दोनों का एक बेटा है. 

Trending news