Padma Awards 2024 पर बोले चिरंजीवी, 'मैं निःशब्द हो गया' जानिए ऊषा उत्थुप सहित बाकी सितारों ने क्या कहा
Advertisement
trendingNow12080000

Padma Awards 2024 पर बोले चिरंजीवी, 'मैं निःशब्द हो गया' जानिए ऊषा उत्थुप सहित बाकी सितारों ने क्या कहा

Celebs Reaction on Padma Honour: बीते दिन साल 2024 के पद्म पुरस्कार की लिस्ट सामने आई है. इस लिस्ट में साउथ मेगा स्टार चिरंजीवी जैसे कलाकारों का नाम भी शामिल है. आइए जानते हैं उनको पुरस्कार पाकर कितना गर्व महसूस हो रहा है. 

 

Padma Awards 2024 पर बोले चिरंजीवी, 'मैं निःशब्द हो गया' जानिए ऊषा उत्थुप सहित बाकी सितारों ने क्या कहा

Celebs Reaction on Padma Honour: कला, शिक्षा, उद्योग और ऐसे ही कई क्षेत्रों में काम करने वाले लोगों को पद्म पुरस्कार से सम्मानित किया जाता है. हर साल कुछ नए चेहरों की लिस्ट सामने आती हैं. बता दें सिनेमा के लिए लंबे समय तक काम करने वाले सितारों को भी इन अवार्ड से सम्मानित किया जाता है. इस साल वैजयंतीमाला, चिरंजीवी, मिथुन चक्रवर्ती, गायिका ऊषा उत्थुप को इन पुरस्कार ने नवाजा जाएगा. ऐसे में सभी सितारे बहुत गदगद महसूस कर रहे हैं. आइए जानते हैं इस बारे में उनका क्या कहना है. 

गायिका उषा उत्थुप ने जाहिर की खुशी 

गायिका ऊषा उत्थुप को पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. न्यूज 18 से बात करते हुए वो कहती हैं, "यह एक अविश्वसनीय क्षण है. यह खास एहसास अभी तक खत्म नहीं हुआ है.मेरी प्रतिभा को पहचानने के लिए मैं भारत सरकार की आभारी हूं." उन्होंने कहा कि नाइट क्लब में गाने वाले मध्यमवर्गीय पृष्ठभूमि से लेकर इस पुरस्कार को पाने तक का सफर बहुत खास रहा है. इसके साथ-साथ ऊषा उत्थुप ने दूसरे कलाकारों को भी पुरस्कार पाने की बधाई दी. 

चिरंजीवी ने वीडियो साझा कर किया धन्यवाद 

साउथ के मेगा स्टार चिरंजीवी को पद्म विभूषण से नवाजा जाएगा. इसके लिए उन्होंने एक वीडियो शेयर सभी का शुक्रिया अदा किया है और बताया कि वो कितना अच्छा महसूस कर रहे हैं. उन्होंने कहा, "यह खबर सुनने के बाद मैं निःशब्द रह गया था. मैं वास्तव में आभारी हूं. ऐसा सिर्फ दर्शकों, दोस्तों, भाइयों और बहनों के प्यार की वजह से हुआ है." इसके आगे उन्होंने सरकार का भी धन्यवाद करते हुए कहा, "पद्म विभूषण प्राप्त करने के लिए सरकार और  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देना चाहता हूं."

मिथुन चक्रवर्ती ने भी किया शुक्रिया अदा 

मिथुन चक्रवर्ती भी इस पुरस्कार को पाकर बहुत खुश और भावुक हैं. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने अपनी फिलिंग्स जाहिर की. वो कहते हैं, "यह एक ऐसी फीलिंग है जिसे मैं बयां नहीं कर सकता हूं. काफी तकलीफों के बाद इतना बड़ा सम्मान मिलता है." अभिनेता ने कहा कि ये खुशी बहुत अलग और खास है. उन्होंने फैंस का प्यार देने के लिए शुक्रिया भी किया. 

Trending news