Upcoming Web Series Films: इस हफ्ते मिलेगा एंटरटेनमेंट का फुल मसाला, रिलीज हो रहीं ये फिल्में और वेब सीरीज
Advertisement

Upcoming Web Series Films: इस हफ्ते मिलेगा एंटरटेनमेंट का फुल मसाला, रिलीज हो रहीं ये फिल्में और वेब सीरीज

अगर आप बेसब्री से बेहतरीन वेब सीरीज और फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं तो ये हफ्ता आपके लिए काफी एक्साइटिंग होने वाला है. इस हफ्ते कई जबरदस्त वेब सीरीज और फिल्में आपके मनोरंजन को दोगुना कर देंगी.

शमशेरा और घर वापसी

Upcoming Web Series Films: ये हफ्ता मनोरंजन के लिहाज से दर्शकों के लिए काफी एक्साइटिंग होने वाला है. बॉक्स ऑफिस पर एक ओर जहां बेहतरीन फिल्में रिलीज होने वाली हैं तो वहीं कई वेब सीरीज (Web Series) भी इस हफ्ते दर्शकों के मजे को दोगुना कर देंगी. इस हफ्ते ना केवल दर्शकों को ड्रामा, सस्पेंस और थ्रिलर देखने को मिलेगा बल्कि कॉमेडी (Comedy) का तड़का भी खूब लगाया गया है. इसके साथ ही मशहूर एक्टर धनुष (Dhanush) का हॉलीवुड (Hollywood) में डेब्यू भी होने वाला है. जानिए इस हफ्ते कौन-कौन सी वेब सीरीज और फिल्म्स रिलीज हो रही हैं.

'इंडियन प्रिडेटर- द बुचर ऑफ दिल्ली' - Netflix (20 जुलाई)

अगर आप किसी क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे तो आपका ये इंतजार 20 जुलाई को खत्म हो जाएगा. इस दिन नेटफ्लिक्स पर 'इंडियन प्रिडेटर- द बुचर ऑफ दिल्ली' वेब सीरीज रिलीज हो रही है. ये वेबी सीरीज एक सनकी और बेरहम कातिल पर आधारित है जिसे पकड़ना पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती होगी. इस सीरीज में इतने ट्विस्ट और टर्न्स है कि दर्शकों को देखने में इसे खूब मजा आएगा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

 

'द ग्रे मैन' - Netflix (धनुष का हॉलीवुड डेब्यू, 22 जुलाई)

साउथ के मशहूर स्टार धनुष इस हफ्ते हॉलीवुड फिल्म 'द ग्रे मैन' में नजर आएंगे. इस फिल्म के साथ ही धनुष का ये हॉलीवुड डेब्यू है. जिसमें धनुष के अलावा क्रिस एवांस और रायन गोसलिंग भी नजर आएंगे. ये फिल्म 22 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

 

'डॉक्टर अरोड़ा'- Sony Liv (22 जुलाई)

जहां एकओर ड्रामा, क्राइम और थ्रिलर का डोज दर्शकों को दिया जाएगा तो वहीं इस हफ्ते वेब सीरीज 'डॉक्टर अरोड़ा' भी 22 जुलाई को सोनी लिव पर रिलीज हो रही है. इस वेब सीरीज में कई समाजिक मुद्दों की बात की जाएगी.

 

 

'घर वापसी' - Disney + Hotstar (22 जुलाई)

इस हफ्ते 22 जुलाई को आपको एक पारिवारिक वेब सीरीज देखने को मिलेगी. ये वेब सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. इसमें परिवार और परिवार वालों की अहमियत के बारे में बखूबी दिखाया गया है.

 

 

'शमशेरा'- रणबीर कपूर और वाणी कपूर

22 जुलाई को सिनेमाघरों में मचअवेटेड फिल्म 'शमशेरा' रिलीज हो रही है. इस फिल्म में रणबीर कपूर और वाणी कपूर लीड रोल में है. फिल्म के ट्रेलर को तो जबरदस्त रिस्पांस मिला है. ऐसे में इस फिल्म से भी दर्शकों की काफी उम्मीदें टिकी हुई हैं. 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news