Flop Actor: 10 साल से नहीं की एक भी फिल्म, फिर भी करोड़ों कमाता है ये फ्लॉप एक्टर; राजा-महाराजा जैसी है लग्जरी लाइफ
Advertisement

Flop Actor: 10 साल से नहीं की एक भी फिल्म, फिर भी करोड़ों कमाता है ये फ्लॉप एक्टर; राजा-महाराजा जैसी है लग्जरी लाइफ

Uday Chopra भले ही बॉलीवुड के फ्लॉप एक्टर हैं. लेकिन वो इस वक्त करोड़ों के मालिक है. यहां तक कि उनकी सालाना कमाई इतनी ज्यादा है जिसे जानकर आप भी कहेंगे कि आखिर ये पैसा आता कहां से हैं. 

 

फ्लॉप एक्टर उदय चोपड़ा करोड़ों के हैं मालिक

Flop Actor: फिल्म इंडस्ट्री में कुछ सितारे ऐसे हैं जिन्होंने सालों साल काम किया. लेकिन ना तो इनकी एक्टिंग किसी को पसंद आई और ना ही इनका करियर चला. जिसके बाद इन सितारों पर फ्लॉप एक्टर का ठप्पा लग गया. आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही एक सितारे के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने लंबे वक्त से एक भी फिल्म नहीं की है लेकिन कमाई करोड़ों में है. इस सितारे का नाम उदय चोपड़ा (Uday Chopra) है. जानिए बतौर एक्टर फ्लॉप हो चुके एक्टर उदय चोपड़ा कैसे अपना खर्चा चलाते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uday Chopra (@udayc)

 

9 साल से नहीं की कोई फिल्म
'मोहब्बतें' (Mohabbatein) फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले उदय चोपड़ा तो आपको याद ही होंगे. उदय कई फिल्मों में नजर आए लेकिन सारी की सारी फिल्मों बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहीं. उदय चोपड़ा की बतौर एक्टर आखिरी फिल्म 'धूम 3' थी जो कि साल 2013 में रिलीज हुई थी. फिल्म को रिलीज हुए 10 साल हो गए हैं लेकिन बतौर एक्टर उन्होंने एक भी फिल्म नहीं की है. ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर उनका खर्चा कैसे चलता है.

40 करोड़ के मालिक हैं उदय
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उदय चोपड़ा की कुल संपत्ति करीबन 40 करोड़ है. एक्टर भले ही फिल्मों में एक्टिव नहीं है लेकिन लाइमलाइट से दूर रहकर भी राजा-महाराजा की तरह शाही जिंदगी जीते हैं. कुछ रिपोर्ट्स में तो ये भी दावा किया कि उदय चोपड़ा की सालाना इनकम करीबन 5 करोड़ है. यहां तक कि एक्टर के पास लग्जरी महंगी कारों का भी जबरदस्त कलेक्शन है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uday Chopra (@udayc)

 

ऐसे कमाते हैं पैसा
उदय चोपड़ा यश राज फिल्म्स एंटरटेनमेंट के सीईओ हैं. इसके साथ ही भाई आदित्य चोपड़ा के साथ मिलकर काम करते हैं. उदय चोपड़ा ने 'मोहब्बतें' के अलावा 'मेरे यार की शादी है', 'मुझसे शादी करोगे', 'सुपारी', 'कल हो ना हो', 'धूम', 'नील एंड निक्की', 'धूम 2', 'दिल बोले हड़िप्पा', 'प्यार इंपॉसिबल' जैसे कई फिल्में शामिल है.  

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uday Chopra (@udayc)

 

अब तक कुंवारे हैं उदय
50 साल के हो चुके उदय चोपड़ा ने अभी तक शादी नहीं की है. हालांकि कई साल पहले एक्टर का नरगिस फाखरी संग अफेयर की खबरें खूब आईं लेकिन उस वक्त दोनों ने कुछ भी नहीं कहा. 

 

 

 

Trending news