Delnaaz Irani: कई सालों से बेरोजगार है टीवी और फिल्मों की ये एक्ट्रेस, कभी शाहरुख खान संग काम करके खूब पाया था फेम
Advertisement

Delnaaz Irani: कई सालों से बेरोजगार है टीवी और फिल्मों की ये एक्ट्रेस, कभी शाहरुख खान संग काम करके खूब पाया था फेम

Delnaaz Irani Interview: डेलनाज ईरानी टीवी की वो फेमस एक्ट्रेस रही हैं जिन्होंने फिल्मों में भी काम किया और खूब फेम पाया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि आखिरकार इतने सालों से कैमरे से दूर डेलनाज कहां हैं और कैसी जिंदगी जी रही हैं. हाल ही में वो अपने बयान को लेकर चर्चा में आ गई हैं.

फोटो - सोशल मीडिया

Delnaaz Irani Now: टीवी एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी ने अपने करियर में कई बड़े सीरियल्स और फिल्मों में काम किया. खूब पैसा कमाया और शोहरत भी. लेकिन पिछले कई सालों से डेलनाज कहां हैं और क्या कर रही हैं ये कोई नहीं जानता. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्हें सुना गया और उन्होंने जो बातें कहीं वो हर किसी को हैरान कर गईं. उनके मुताबिक जो सालों से इंडस्ट्री में काम कर रहा है उनके मुकाबले अब उन लोगों को ज्यादा तरजीह दी जा रही है जो सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर हैं. 

एक्ट्रेस ने मांगा काम
इस इंटरव्यू में डेलनाज ईरानी ने कई शॉकिंग खुलासे किए. उन्होंने बताया कि इस उम्र में उन्होंने खुद आगे से काम मांगा है. उनके मुताबिक उन्हें कोई कास्ट नहीं कर रहा है और काम नहीं मिलने के कारण उन्हें परेशानी भी हो रही है.इसलिए उन्होंने काम मांगा है. ‘शायद कोई देखेगा तो कोई काम देगा. मैं नीना गुप्ता तो नहीं हूं.’ उन्होंने आगे कहा कि – ‘कल हो न हो’ से जो फेम उन्हें मिला उसके बाद वो सीधा डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स से कनेक्ट रखती थीं. एजेंसी या मैनेजर से उनका कोई ताल्लुक नहीं था. लेकिन कास्टिंग डायरेक्टर के आने से सब कुछ काफी बदल गया है.’ 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Delnaaz irani (@officialdelnaazirani)

शाहरुख खान संग किया था काम
डेलनाज ईरानी ने टीवी के अलावा फिल्मो में भी काम किया और वो शाहरुख खान की फिल्म कल हो ना हो में भी नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्हें काफी सराहा भी गया था. जिसके बाद उन्हें इतना फेम मिला कि उन्हें खूब काम मिलने लगा था. लेकिन जैसे जैसे सोशल मीडिया का दौर बढ़ता गया, नए चेहरे आते गए और सोशल मीडिया पॉपुलैरिटी का इम्पेक्ट ज्यादा पड़न लगा वैसे वैसे डेलनाज जैसे एक्टर्स स्क्रीन से दूर होते चले गए. खुद डेलनाज ने ये बात मानी कि सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स की वजह से पुराने एक्टर्स को काम नहीं मिलता. एजेंसी काम सिर्फ उन्हीं को दिलवाती हैं जिनके इंस्टाग्राम पर ब्लू टिक है.    

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news