Must Watch OTT Web Series Films: रोंगटे खड़े कर देगी ये सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर फिल्में और वेब सीरीज, इस वीकेंड देखें जरूर
Advertisement

Must Watch OTT Web Series Films: रोंगटे खड़े कर देगी ये सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर फिल्में और वेब सीरीज, इस वीकेंड देखें जरूर

OTT पर कई सारी सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर फिल्में और वेब सीरीज हैं.अगर आप इस वीकेंड जबरदस्त फिल्मों और वेब सीरीज को देखना चाहते हैं तो आपके लिए ये 5 फिल्में और वेब सीरीज बेस्ट हो सकती हैं.

वेब सीरीज और फिल्में

OTT Thiriller Web Series Films: देखते ही देखते फैंस के बीच ओटीटी का क्रेज इतना ज्यादा बढ़ गया है कि वो अब थियेटर से ज्यादा तवज्जो ओटीटी प्लेटफॉर्म को देने लगे हैं. इसी वजह से अब बड़े से बड़े मेकर्स ओटीटी पर फिल्में और वेब सीरीज लगातार रिलीज कर रहे हैं. खास बात है कि इस ओटीटी प्लेटफॉर्म का मजा फैंस घर बैठे ले रहे हैं और पूरे परिवार के साथ एक साथ बैठकर कभी भी ओटीटी पर अपना पसंदीदा वेब सीरीज या फिर फिल्में देख सकते हैं. अगर आप इस वीकेंड कुछ सस्पेंस और थ्रिलर वाली वेब सीरीज देखना चाहते हैं तो आपके लिए ये 5 फिल्में और वेब सीरीज बेस्ट हो सकती हैं. जानिए ये फिल्में और वेब सीरीज कौन सी हैं जो आपके वीकेंड को और भी मजेदार बना देंगी.

जांबाज हिंदुस्तान के (जी5)
अगर आप इस हफ्ते कुछ दिलचस्प देखना चाहते हैं तो आपके लिए 'जांबाज हिंदुस्तान के' वेब सीरीज बेस्ट हो सकती है. ये एक ऐसे ऑफिसर की कहानी है जो आतंकवादियों से जंग लड़ रहा है और जनता के विश्वास को और बढ़ाने का काम कर रहा होता है. इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर देख सकते हैं.

 

 

ब्लर ( जी5)
तापसी पन्नू की फिल्म 'ब्लर' भी आपके लिए परफेक्ट हो सकती है. इस 2 घंटे की फिल्म में दो जुड़वां बहनों की कहानी दिखाई गई है. इसे आप जी 5 पर देख सकते हैं.

 

 

कटपुतली (डिज्नी हॉटस्टार प्लस)
अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म 'कटपुतली' भी मर्डर मिस्ट्री और थ्रिलर से भरपूर है. इसमें दिखाया गया है कि कैसे अक्षय कुमार मर्डर करने वाले को पकड़ता है. इसे आप डिज्नी हॉटस्टार प्लस पर देख सकते हैं.

 

 

कांतारा (नेटफ्लिक्स)
अगर आप कुछ अलग हटकर और सस्पेंस वाली वेब सीरीज को देखना चाहते हैं तो आपके लिए 'कांतारा' वेब सीरीज बेस्ट है. इसमें कर्नाटक के एक गांव की कहानी दिखाई गई है. इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

 

 

तुम्बाड़ (अमेजन प्राइम वीडियो)
अगर आप किसी थ्रिलर फिल्म की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए 'तुम्बाड़' फिल्म बेस्ट हो सकती है. फिल्म में दिखाया गया है कि परदादी की वजह से पूरा परिवार दुख में डूबा है. 

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news