Bollywood Diwali Bash: हाथ पर लगी थी चोट फिर भी दिवाली पार्टी में इस स्टाइल से पहुंची ये हसीना, प्लास्टर पर लिखवा लिया- ‘पटाखा’
Advertisement
trendingNow11405691

Bollywood Diwali Bash: हाथ पर लगी थी चोट फिर भी दिवाली पार्टी में इस स्टाइल से पहुंची ये हसीना, प्लास्टर पर लिखवा लिया- ‘पटाखा’

Bollywood Celebs Diwali Party: बॉलीवुड में प्री दिवाली फंक्शन का दौर जारी है जिसमें तमाम सेलेब्स सितारों से जगमग नजर आ रहे हैं. ये पार्टी कितनी शानदार होती हैं इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि चोट लगने के बावजूद भी बी टाउन सेलेब्स इनमें जाने से खुद को रोक नहीं पाते. 

फोटो - सोशल मीडिया

Tisca Chopra at Diwali Party: दिवाली से पहले ही बॉलीवुड में दिवाली का जश्न शुरू हो गया. पटाखे ना सहीं लेकिन खाने-पीने से लेकर डांस तक का पूरा इंतजार कर रखा है बॉलीवुड सेलेब्स ने. प्री दिवाली सेलिब्रेशन का दौर जारी है. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), रमेश तोरानी (Ramesh Torani), तापसी पन्नू (Tapsee Pannu), कृति सेनन (Kriti Sanon), मनीष मल्होत्रा के बाद शुक्रवार को भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने भी घर पर दिवाली बैश (Diwali Bash) रखा जिसमें फिर से सितारे जमीं पर उतरे हुए नजर आए. वहीं जहां इन दिवाली पार्टी (Diwali Party) में नजर नहीं आ रहे हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी है जो चोट लगने की हालत में भी घर पर नहीं रुक पा रहे और उनमें से एक हैं टिस्का चोपड़ा.

हाथ में प्लास्टर लगाए पहुंचीं टिस्का
हाल ही तापसी पन्नू ने भी अपने घर पर दिवाली पार्टी रखी थी जिसमें तमाम बॉलीवुड सेलेब्स नजर आए लेकिन इस पार्टी में टिस्का चोपड़ा जब पहुंचीं तो लोग हैरान रह गए. उन्हें देखने से साफ लग रहा था कि उनके हाथ में चोट लगी है. पिंक साड़ी पहने बेहद ही खूबसूरत लग रहीं टिस्का ने अपने लुक से मैचिंग प्लास्टर पाउच कैरी किया था लेकिन उस पर लिखे एक शब्द ने सबका ध्यान खींच लिया. इस पाउच पर लिखा था- ‘पटाखा’.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elite (@eliteshowbiz)

यूं तो टिस्का इस पार्टी में काफी सिंपल लुक में थीं लेकिन फिर भी अपने स्वैग से उन्होंने पूरी लाइमलाइट बंटोर ली. 

दहन की सफलता से सांतवें आसमान पर हैं टिस्का
हाल ही में टिस्का चोपड़ा अपनी वेब सीरीज दहन को लेकर काफी चर्चा में रहीं. एक्ट्रेस ने यूं तो तारें जमीं पर से लेकर अब तक कई यादगार रोल निभाए हैं लेकिन इस सीरीज में उनके दमदार किरदार की खूब तारीफ हो रही है. हॉटस्टार की इस वेब सीरीज को देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए. इस सीरीज की सफलता से टिस्का अपने करियर में एक पायदान और ऊपर चढ़ गई हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news