Video: ट्रांसपेरेंट साड़ी पहनकर स्विमिंग पूल में उतरी एक्ट्रेस, बोल्ड वीडियो देख फैंस बोले- हॉटेस्ट जलपरी...
Advertisement
trendingNow11462733

Video: ट्रांसपेरेंट साड़ी पहनकर स्विमिंग पूल में उतरी एक्ट्रेस, बोल्ड वीडियो देख फैंस बोले- हॉटेस्ट जलपरी...

Tisca Chopra Video: एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra Instagram) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, अक्सर वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बोल्ड वीडियो शेयर कर फैंस की तारीफें बोटरती हैं लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने कुछ अनोखा कर डाला है.

टिस्का चोपड़ा

Tisca Chopra Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra Movies) फिल्मों में अपने सीरियस रोल और सोशल मीडिया पर बोल्ड अंदाज को लेकर फेमस हैं. टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra Videos) अक्सर बिकिनी पहन स्विमिंग पूल में उतरती दिखाई देती हैं. पानी से उनका बेहद ही करीबी रिश्ता है लेकिन हॉटेस्ट जलपरी ने इस बार बिकिनी नहीं बल्कि साड़ी पहनकर स्विमिंग पूल में छलांग लगा दी है. टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra Bikini Video) के नए वीडियो ने इंटरनेट पर लाइमलाइट बटोरनी शुरू कर दी है.  

टिस्का चोपड़ा का वायरल हुआ वीडियो 

एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra New Video) नए वीडियो में ट्रांसपेरेंट सेक्सी साड़ी पहनकर स्विमिंग पूल में छलांग लगाती दिखाई दे रही हैं. टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra Instagram) का यह वीडियो देखने के बाद उनके कुछ फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं तो कुछ उन्हें मुफ्त की नसीहत बांटते नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tisca Chopra (@tiscaofficial)

टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra Viral Video) के नए वीडियो पर कुछ लोग उनकी तारीफें करते थक नहीं रहे हैं तो कुछ का कहना है कि स्विमिंग पूल में तो बिकिनी पहनते हैं. कुछ फैंस एक्ट्रेस के वीडियो पर उन्हें हॉटेस्ट जलपरी भी बता रहे हैं. टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra Movies and Web Series) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने कई हिंदी फिल्मों और अब वेब सीरीज में अपनी अदाकारी का कमाल दिखाया है. फिर चाहे वह आमिर खान की तारे जमीन पर हो, अनिल कपूर की जुग जुग जियो या फिर हाल में रिलीज वेब सीरीज दहन ही क्यों ना हो. टिस्का चोपड़ा 49 साल की उम्र में भी लगातार फिल्मों में काम कर रही हैं और अपने बोल्ड अवतार से सभी को हैरान कर रही हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news