Bollywood Movies: बॉलीवुड के बुरे दिनों में इस डायरेक्टर ने जलाई उम्मीद की रोशनी, एक बार में दे डाली 400 करोड़ी फिल्म
Advertisement
trendingNow11866145

Bollywood Movies: बॉलीवुड के बुरे दिनों में इस डायरेक्टर ने जलाई उम्मीद की रोशनी, एक बार में दे डाली 400 करोड़ी फिल्म

Brahmastra Movie Director: कोरोना काल के बाद जब बॉलीवुड बैक टू बैक फ्लॉप के ब्लैक टाइम से गुजर रहा था, तब एक डायरेक्टर ने 400 करोड़ी फिल्म देकर उम्मीद की रौशनी जगा दी थी. इस फिल्म से सिर्फ बिजनेस ही नहीं किया, बल्कि दो स्टार्स की रियल जोड़ी भी बनाई.

अयान मुखर्जी

Ayan Mukerji Brahmastra: साल 2019 के बाद बॉलीवुड ने वो दौर देखा जहां बड़े से बड़े स्टार की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी. ना आमिर खान (Aamir Khan), ना अक्षय कुमार (Akshay Kumar), ना रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और ना ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का चार्म ऑडियंस को सिनेमाघरों में खींच पाया. लेकिन फिर एक डायरेक्टर ने बॉलीवुड गलियारों में छाए अंधेरे में 'ब्रह्मास्त्र' नाम की रोशनी दिखाई और बॉक्स ऑफिस पर बवाल काट दिया. जी हां...हम बात कर रहे हैं ब्रह्मास्त्र:पार्ट वन के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की, जिन्होंने एक साल पहले बॉलीवुड के दिन फेर दिए थे.

अयान मुखर्जी ने अंधेरे में दिखाई उम्मीद की रोशनी!

अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji Brahmastra) की फिल्म ब्रह्मास्त्र एक साल पहले 9 सिंतबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इससे पहले बॉलीवुड की फिल्में बैक-टू-बैक सुपरफ्लॉप हो रही थीं. लेकिन फिर अयान अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र का पार्ट वन शिवा लेकर आए और बॉक्स ऑफिस पर बवाल काट दिया. भले इस फिल्म को बनाने में मेकर्स ने 400 करोड़ खर्च किए थे लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार, जब बॉलीवुड की फिल्में 50-60 करोड़ में ही दम तोड़ दे रही थीं, तब अयान मुखर्जी की फिल्म वर्ल्डवाइड करीबन 500 करोड़ की कमाई कर गई थी. 

ब्रह्मास्त्र (Brahmastra Movie) के बाद ही अजय देवगन (Ajay Devgn) की दृश्यम, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पठान ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखा पाई थीं. ऐसे में अगर ये कहा जाए कि बॉलीवुड की डूबती नैय्या को अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र ने किनारा दिखाया है तो वह गलत नहीं होगा.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

अयान मुखर्जी की फिल्में

डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji Movies) ब्रह्मास्त्र से भी पहले कई हिट फिल्में दे चुके हैं. साल 2009 में अयान ने रणबीर कपूर और कोंकणा सेन के साथ वेक अप सिड बनाई थी. फिर अयान ने 2013 में रणबीर और दीपिका के साथ ये जवानी दीवानी में अपना जलवा दिखाया था. वहीं अब अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र के दूसरे और तीसरे पार्ट पर काम करना शुरू कर दिया है. हाल ही में डायरेक्टर ने सोशल मीडिया पर ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 का प्रोमो भी शेयर किया था. 

Trending news