इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने नाम किया ये बड़ा रिकॉर्ड! शाहरुख-सलमान तक को दी टक्कर; सुनकर रह जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow12353432

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने नाम किया ये बड़ा रिकॉर्ड! शाहरुख-सलमान तक को दी टक्कर; सुनकर रह जाएंगे हैरान

Bollywood Actress Break Record: आज हम जिस एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म से डेब्यू किया था और एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम करते हुए उन्हीं को इस मामले में टक्कर दे दी.इतना ही नहीं, इस रिकॉर्ड को बनाने वाली वो हिंदी सिनेमा की पहली एक्ट्रेस बन गई हैं. चलिए जानते हैं कौन है वो एक्ट्रेस? 

Deepika Padukone Break Record For Film Kalki 2898 AD

Deepika Padukone Break Record For Film Kalki 2898 AD: जी हां, हम यहां बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की ही बात कर रहे हैं, जो इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को काफी एंजॉय कर रही हैं और सितंबर में अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए एकदम तैयार हैं. दीपिका हाल ही में साउथ सुपरस्टार प्रभास की साइंस फिक्शन माइथोलॉजी एक्शन फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आई थीं, जिसमें वो एक बड़ी भूमिका में नजर आ रही हैं. 

उनके किरदार और अभिनय दोनों को खूब पसंद किया गया. नाग अश्विन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में प्रभास, दीपिका के अलावा अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी जैसे और भी कई कलाकार नजर आ रहे हैं. साथ ही कई डायरेक्टर्स और साउथ स्टार्स के कैमियो भी नजर आ रहे हैं. फिल्म ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. 'बाहुबली 2' के बाद ये प्रभास की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई. 

दीपिका बनी पहली ऐसी एक्ट्रेस

जहां 'बाहुबली 2' ने वर्ल्ड वाइड 1810.59 करोड़ की कमाई की थी, तो वहीं 'कल्कि 2898 एडी' ने भी वर्ल्ड वाइड 1000 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इसके साथ दीपिका पादुकोण भी हिंदी सिनेमा की वो पहली एक्ट्रेस बन गई हैं, जिनकी किसी फिल्म ने 1000 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. ऐसे में एक्ट्रेस अपने पहले डेब्यू हीरो यानी शाहरुख खान और सलमान खान जैसे कई स्टार्स को पछड़ा दिया है, जिनकी फिल्मों के कलेक्शन ताबड़तोड़ होते हैं. 

दीपिका की तगड़ी कमाई वाली तीन बड़ी फिल्में  

दीपिका पादुकोण ने पिछले साल से लेकर अब तक तीन ऐसी बड़ी फिल्मों काम किया है, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर आंख मूंद कर ताबड़तोड़ कमाई की. इनमें से दो फिल्में तो उन्होंने शाहरुख खान के साथ ही की हैं, जिनमें से एक पिछले साल की शुरुआत में सिनेमाघरों में उतरी 'पठान' थी, जिसने दुनियाभर में 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. इसके अलावा उसी साल वो शाहरुख के साथ 'जवान' में दिखीं. हालांकि, इसमें उनका कैमियो था. 

दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म 

वहीं, अब दीपिका के फैंस को उनके घर में नन्हे मेहमान के साथ साथ उनकी आने वाली फिल्म का भी बेसब्री से इंतजार है. 'कल्कि 2898 एडी' के बाद दीपिका जल्द ही हिंदी सिनेमा के एक्शन एक्शन डायरेक्टर की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगी, जिसमें वे लेडी सिंघम के जबरदस्त किरदार में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म इस साल दीवाली पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं, जिसको लेकर ऑडियंस को भी काफी उम्मीदें हैं. 

Trending news