Rejection: वजन बढ़ने की वजह से इस एक्ट्रेस को किया शो से बाहर, खोली इंडस्ट्री की पोल
Advertisement
trendingNow11256053

Rejection: वजन बढ़ने की वजह से इस एक्ट्रेस को किया शो से बाहर, खोली इंडस्ट्री की पोल

Shafaq Naaz On Rejection: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस शफक नाज (Shafaq Naaz) पिछले कई सालों से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. अब उन्होंने हाल ही में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की पोल खोली है. 

 

safak naz

Shafaq Naaz On Industry: हम सभी जानते हैं कि फिल्मों और टीवी सीरियल्स में एक्ट्रेसेस पर सुंदर दिखने का दवाब होता है. इसके अलावा कई स्टार्स ऐसे भी हैं जिन्हें अक्सर उनके वजन की वजह से ट्रोल होना पड़ता है. अगर एक लड़की गोरी है या स्लिम-ट्रिम है तभी वो ज्यादातर लोगों की नजर में खूबसूरत होती है. हालांकि, अब पहले से वक्त काफी बदल गया है लेकिन फिर भी कई एक्ट्रेसेस को अपने वेट की वजह से काफी कुछ झेलना पड़ता है. ऐसी एक टीवी एक्ट्रेस ने अपने बुरे अनुभव को लोगों के साथ शेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shafaq Naaz (@shafaqnaaz777)

 

वजन की वजह से हुई शो से बाहर

 

टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में 'श्रुति' का रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस शफक नाज (Shafaq Naaz) ने भी मोटापे की वजह से बुरे अनुभव का सामना किया है. ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे इंडस्ट्री में एक्टर्स को अपनी बॉडी शेप और ब्यूटी की वजह से दवाब महसूस होता है. हमेशा एक्ट्रेसेस को स्लिम रहने के लिए बोला जाता है. इसके अलावा शफक ने ये भी बताया कि बढ़े हुए वजन की वजह से उन्हें रिजेक्ट तक कर दिया गया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shafaq Naaz (@shafaqnaaz777)

 

रिजेक्ट हो गई थीं शफक

 

शफक ने कहा, 'मैं एक ऑडिशन देने गई थी, उन्होंने मुझे क्लियर कहा कि वो मुझे रोल नहीं दे सकते क्योंकि मैंने अपना वजन बढ़ाया था. मेरी तबियत कुछ वक्त पहले खराब हो गई थी. इस वजह से मैंने वेट गेन किया था. मैं हैरान थी कि जो लड़कियां ज्यादा वजन की होती हैं वो हर दिन ये सब कैसे सहती हैं.' शफक ने आगे कहा- 'अगर कोई अच्छा कलाकार है, तो फर्क नहीं पड़ता कि वो किस साइज का है. मैं अपनी स्किन में सहज हूं, लेकिन जब में ये सब देखती हूं तो दिमाग में ये चीजें रहती हैं. हमें इन फेक ब्यूटी स्टैंडर्ड्स को खत्म करने की बहुत जरूरत है.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news