Teaser : 'जंगल बुक' के बाद चला 'द लॉयन किंग' का जादू, यू-ट्यूब पर हुआ हिट
Advertisement

Teaser : 'जंगल बुक' के बाद चला 'द लॉयन किंग' का जादू, यू-ट्यूब पर हुआ हिट

हॉलीवुड की चर्चित फिल्म 'द लायन किंग' का टीजर रिलीज कर दिया गया है.

(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली : कार्टून फिल्म में बच्चों से लेकर बड़ों तक सबने 'जंगल बुक' को खूब पसंद किया. मोगली और उसके दोस्तों को बड़े पर्दे पर देखना सच में एक सुखद अनुभव रहा है. इस फिल्म के बाद अब एक और पुरानी कार्टून फिल्म का रीमेक बनाकर सामने है. हॉलीवुड की चर्चित फिल्म 'द लायन किंग' का टीजर रिलीज कर दिया गया है. खास बात ये है कि टीजर फैंस को इतना पसंद आ रहा है कि ये यू-ट्यूब पर सेकंड नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. फिल्म 'द लायन किंग' साल 1994 में आई एनिमिशन फिल्म का रीमेक है. 

'द लायन किंग' का 1 मिनट 32 सेंकेंड का टीजर इतना प्रभावशाली और मजेदार है कि इसे देखकर आपको बाहुबली फिल्म के एक सीन की याद आ जाएगी. इस टीजर से साफ है कि 'द लायन किंग' की कहानी जंगल के राजा शेर पर बुनी गई है. फिल्म की कहानी जगंल के राजा शेर सिंबा के बच्चे के इर्द-गिर्द घूमती है. टीजर में 'द लायन किंग' के अलावा जंगल के अन्य जानवर भी दिखाई देते हैं. खबर लिखे जाने तक टीजर को 10 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

कमाई के मामले में जंगल बुक का रिकॉर्ड तोड़ सकती है एवेंजर्स: द इनफिनिटी वॉर 

बता दें कि आ रही खबर एक मुताबिक, 'द लायन किंग' में हॉलीवुड के कई सितारों ने अपनी आवाज दी है. 'द लायन किंग' का निर्देशन हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'द जंगल बुक' के डायरेक्टर जॉन फेवरोऊ ने किया है. 

Trending news