Ajay Devgn से Kapil Sharma ने पूछा उनका अब तक का सबसे मुश्किल स्टंट, एक्टर के जवाब ने बोलती कर दी बंद!
Advertisement

Ajay Devgn से Kapil Sharma ने पूछा उनका अब तक का सबसे मुश्किल स्टंट, एक्टर के जवाब ने बोलती कर दी बंद!

The Kapil Sharma Show पर अपनी अगली फिल्म 'भोला' (Bholaa) को प्रमोट करने अजय दवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) आ रहे हैं. प्रमोशन्स के दौरान कपिल के एक सीधे सवाल का अजय ने ऐसा जवाब दिया कि कॉमेडियन के चेहरे का रंग उड़ गया!

Ajay Devgn से Kapil Sharma ने पूछा उनका अब तक का सबसे मुश्किल स्टंट, एक्टर के जवाब ने बोलती कर दी बंद!

Bholaa Promotions Kapil Sharma Mocked by Ajay Devgn: बॉलीवुड का यह नया ट्रेंड है कि हर फिल्म को रिलीज से पहले काफी प्रमोट किया जाता है और प्रमोशन्स में एक प्लेटफॉर्म जहां एक्टर्स जरूर आते हैं, वो कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) है. इस शो में सभी स्टार्स अपनी फिल्म की कास्ट के साथ आते हैं और इस बार के गेस्ट्स, एक्टर्स अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) हैं; जिनकी फिल्म 'भोला' (Bholaa) जल्द रिलीज होने वाली है. फिल्म के प्रमोशन्स के लिए कपिल शर्मा के शो पर, एक्टर से कॉमेडियन ने एक सीधा सवाल पूछा जिसका अजय ने ऐसा टेढ़ा जवाब दिया कि कपिल का चेहरा देखने वाला था! अजय के जवाब से कपिल हक्के-बक्के रह गए... 

Kapil Sharma के Ajay Devgn से पूछा सीधा सवाल

कपिल शर्मा के शो का एक प्रोमो वायरल हो रहा है जिसमें कपिल शर्मा ने एक्टर अजय देवगन को लेकर कहा कि वो अपनी हर फिल्म में कुछ अतरंगी करते हैं और हर बार, उनके एक्शन स्टंट्स एक लेवल ऊपर चले जाते हैं; ऐसे में अब तक का उनका सबसे फेवरेट स्टंट कौनसा रहा है. कपिल के इस सीधे सवाल का अजय देवगन ने ऐसा जवाब दिया कि कॉमेडियन के होश उड़ गए.

अजय का टेढ़ा जवाब सुन हक्के-बक्के रह गए कपिल 

अजय देवगन स जब कपिल शर्मा ने उनका अब तक का सबसे मुश्किल स्टंट कौनसा है, ये सवाल पूछा तो एक्टर ने जवाब सोचने में बिल्कुल समय नहीं लगाया. उन्होंने तुरंत कहा कि एक स्टंट जब वो करते हैं तो उनके जबड़ों में बहुत दर्द होता है. कपिल ने जब पूछा कि वो कौन से स्टंट के बारे में बात कर रहे हैं तो अजय बोले- 'जब मैं तेरे जोक्स पर हंसता हूं!' एक्टर की इस बात को सुनकर तब्बू और अर्चना पुरण सिंह तो जोर-जोर से हंसने लगे लेकिन कपिल का चेहरा देखने लायक था!

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news