Kartik Aaryan संग नाम जुड़ते ही इस हसीना ने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप किया कन्फर्म!
Advertisement

Kartik Aaryan संग नाम जुड़ते ही इस हसीना ने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप किया कन्फर्म!

Tara Sutaria Aadar Jain Break Up: कुछ समय से कार्तिक आर्यन का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया संग जोड़ा जा रहा है और नाम जुड़ते ही तारा ने आदर जैन संग अपना ब्रेकअप कन्फर्म कर दिया है.

 

Kartik Aaryan संग नाम जुड़ते ही इस हसीना ने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप किया कन्फर्म!

Tara Sutaria and Aadar Jain: मायानगरी में कभी किसा का दिल जुड़ने की खबर आती है तो कभी किसी का दिल टूटने की. फिलहाल काफी समय से खबर है कि तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और आदर जैन (Aadar Jain) का रिश्ता भी अब अलग मोड़ ले चुका है दोनों अलग हो चुके हैं. लेकिन इसे लेकर दोनों ने ही चुप्पी साध रखी थी. पर अब खुद एक्ट्रेस ने रिवील कर दिया है कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है, वो सिंगल हैं और आदर के साथ दोस्ती का रिश्ता शेयर कर रही हैं. 

एक लेटेस्ट इंटरव्यू में तारा ने ये बात रिवील की. उनका कहना था कि वो किसी के भी साथ फिलहाल रिलेशनशिप में नहीं हैं. आदर संग उन्होंने आपसी सहमति से रिश्ता खत्म किया है और वो अभी भी दोस्ती का बॉन्ड शेयर कर रह हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2018 में तारा और आदर की पहली मुलाकात हुई. धीरे धीरे मुलाकातों का सिलसिला बढ़ता गया और वो रिश्ते में आए. 2020 में ये कन्फर्म हो गया था कि वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. तारा कपूर परिवार के भी करीब थीं. लेकिन 2023 की शुरुआत में इनके बीच अनबन की खबरें आने लगीं और अब साल के आखिर तक वो खुद ही रिवील कर चुकी हैं कि ये रिश्ता टूट चुका है. 

fallback

कार्तिक आर्यन संग जोड़ा जा रहा नाम
फिलहाल तारा सुतारिया का नाम कार्तिक आर्यन संग जोड़ा जा रहा है. एक ही होटल में दोनों को अलग-अलग निकलते हुए स्पॉट किया गया जिसके बाद से इनके बीच कुछ होने का अंदाजा लगाया जा रहा है. हालांकि तारा ने इन सभी खबरों को खारिज कर दिया है. उनके मुताबिक उनका नाम कई एक्टर्स के साथ लिंक किया गया लेकिन इन बातों में जरा भी सच्चाई नहीं थी. उन्होंने रिवील किया कि इस तरह की लिंकअप की खबरों को वो ज्यादा तवज्जो नहीं देतीं.   

Trending news