Tamannaah Bhatia ने सरेआम Vijay Varma से पूछ डाला इंटीमेसी पर 'अतरंगी' सवाल, एक्टर का जवाब सुन बोलीं- हम कौन होते हैं...
Advertisement
trendingNow11769291

Tamannaah Bhatia ने सरेआम Vijay Varma से पूछ डाला इंटीमेसी पर 'अतरंगी' सवाल, एक्टर का जवाब सुन बोलीं- हम कौन होते हैं...

Tamannaah Bhatia and Vijay Varma: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने एक इंटरव्यू में विजय वर्मा से इंटीमेसी को लेकर अतरंगी सवाल किया. फिर एक्टर के जवाब पर तमन्ना ने कहा- हम कौन होते हैं जज करने वाले...!

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा

Tamannaah Bhatia Vijay Varma Lust Stories 2: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) और विजय वर्मा नई मूवी लस्ट स्टोरी 2 को लेकर खूब सुर्खियों में छाए हुए हैं. इसी कड़ी में एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें तमन्ना भाटिया अपने को-एक्टर विजय वर्मा (Vijay Varma) से एक्स-पार्टनर के साथ सेक्स को लेकर सवाल करती हैं. जिसपर विजय वर्मा कहते हैं, 'जिसकी जो जरुरत.' एक्टर के इस जवाब के बाद तमन्ना भाटिया हल्का हंसती हैं और फिर कहती हैं, हां हम कौन होते हैं जज करने वाले?

तमन्ना भाटिया ने सेक्स पर पूछा अतरंगी सवाल?

नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. जहां तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia Video), विजय र्मा से पूछती हैं- एक्स के साथ सेक्स? हां और ना? सवाल पर जवाब देते हुए विजय कहते हैं- 'जिसकी जो जरुरत' विजय वर्मा का जवाब सुनने के बाद एक्ट्रेस हल्का से हंसती हैं और फिर कहती हैं- हां, हम कौन होते हैं जज करने वाले. विजय (Vijay Varma Movies) फिर कहते हैं- अगर आप दोनों सिंगल हैं, दुनिया में खुली तोपों की तरह तैर रहे हैं, तो किसे फर्क पड़ता है? 

ऑनस्क्रीन इंटीमेसी सीन देखने पर विजय वर्मा ने कही ये बात!

विजय वर्मा (Vijay Varma New Films) ने वीडियो में ऑनस्क्रीन इंटीमेसी सीन देखने पर भी बात करते हैं. विजय वर्मा कहते हैं- वह बचपन में एक बार फैमिली और रिश्तेदारों के साथ राजा हिंदुस्तानी देखने गए थे, तभी किसिंग सीन आ जाता है. आमिर खान और करिश्मा कपूर का वह सीन देखकर हर कोई जम जाता है. विजय वर्मा कहते हैं, उस दौर की हिंदी फिल्मों में ऐसा कम देखने को मिलता था. वह किस खत्म ही नहीं हुआ और वह ऐसा लगा कि एक घंटे तक चला है. विजय वर्मा का यह किस्सा सुनकर तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia New Movie) अपनी हंसी को नहीं रोक पाती हैं.

Trending news