Suspense Movies: सस्पेंस फिल्मों के हैं शौकीन! पहली ही फुर्सत में OTT पर इन हिंदी मूवीज को डालें देख, खूब करती हैं एंटरटेन
Advertisement

Suspense Movies: सस्पेंस फिल्मों के हैं शौकीन! पहली ही फुर्सत में OTT पर इन हिंदी मूवीज को डालें देख, खूब करती हैं एंटरटेन

Hindi Suspense Movies: बॉलीवुड (Bollywood Movies) में कई ऐसी फिल्में हैं जिनकी सस्पेंस से भरी स्टोरी लोगों को खूब सोचने पर मजबूर करती हैं. अगर आप भी सस्पेंस फिल्मों के शौकीन हैं तो यहां मजेदार फिल्मों की लिस्ट बताई गई है.

बॉलीवुड सस्पेंस फिल्में

Bollywood Top Movies: कमाल की कहानी और खूब मसालेदार ट्विस्ट एंड टर्न से भरपूर फिल्में अगर आप देखना पसंद करते हैं तो बॉलीवुड की बेस्ट सस्पेंस और थ्रिलर फिल्में (Hindi Thriller Movies) देखना तो बनता ही है. आज यहां बॉलीवुड की उन फिल्मों के बारे में बताया जा रहा है जिनकी कहानी शुरू से लेकर इंटरवल तक ऐसे दर्शकों को स्क्रीन से जोड़ी रखती है जैसे लोहे से चुंबक. आइए, यहां जानते हैं बॉलीवुड की मोस्ट सस्पेंस और थ्रिलर फिल्में आप कहां और कैसे देख सकते हैं...

अंधाधुन: बॉलीवुड की बेहतरीन सस्पेंस वाली फिल्मों में शुमार 'अंधाधुन' में आय़ुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), राधिका आप्टे (Radhika Apte) और तब्बू (Tabu) लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म की कहानी इतनी जबरदस्त है कि आखिरी तक दर्शक अंदाजा नहीं लगा पाते कि सच में आय़ुष्मान खुराना अंधे हो गए हैं या नहीं. इस फिल्म को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर देख सकते हैं. 

कहानी: विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म 'कहानी' इतनी जबरदस्त है कि आखिरी तक किसी को नहीं पता चलता कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट नहीं हैं. विद्या बालन (Vidya Balan Movies) की कमाल की एक्टिंग फिल्म में एंटरटेनमेंट का डोज दोगुना कर देती है. कहानी फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर देख सकते हैं.  

तलाश: सस्पेंस, रोमांस और खूब सारे मसाले के साथ 'तलाश' फिल्म बनाई गई है. इस फिल्म में आमिर खान (Aamir Khan), करीना कपूर (Kareena Kapoor) और रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) लीड रोल में दिखाई देते हैं. इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. 

मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो 

बदला: छोटे से बजट में कमाल की फिल्म का उदाहरण है तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की 'बदला'. इस फिल्म का सस्पेंस आखिरी तक आपको सीट से चिपकाए रखता है. इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. 

कार्तिक कॉलिंग कार्तिक: फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म 'कार्तिक कॉलिंग कार्तिक' एक कमाल की मूवी है. इस फिल्म में सस्पेंस और थ्रिल का डबल डोज है. इस फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर देखा जा सकता है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Trending news