क्या 24 साल बाद बन रहा तब्बू की 'चांदनी बार' का सीक्वल? फिल्म पर आया अपडेट
Advertisement

क्या 24 साल बाद बन रहा तब्बू की 'चांदनी बार' का सीक्वल? फिल्म पर आया अपडेट

Chandni Bar Sequel: तब्बू स्टारर 'चांदनी बार' का 24 सालों के  बाद फाइनली सीक्वल कंफर्म हो गया है. फिल्म के डायरेक्टर मोहन आजाद ने ऑफिशियली 'चांदनी बार' का सीक्वल अनाउंस किया है.

तब्बू फिल्म

Tabu Movie Chandni Bar Sequel: बॉलीवुड में इन दिनों पुरानी हिट फिल्मों का सीक्वल बनाने का ट्रेंड चल रहा है. इस ट्रेंड में अब तब्बू (Tabu) की नेशनल अवॉर्ड विनर फिल्म 'चांदनी बार' भी शामिल हो गई है. जी हां...तब्बू स्टारर फिल्म 'चांदनी बार' का सीक्वल 24 साल के बाद फ्लोर पर आने जा रहा है. 'चांदनी बार' का सीक्वल डायरेक्टर मोहन आजाद ने हाल ही में अनाउंस किया है. फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ-साथ सीक्वल के सिनेमाघरों में दस्तक देने की तारीख पर भी अपडेट दिया गया है. 

24 साल बाद आ रहा सीक्वल!

साल 2001 में आई 'चांदनी बार' के डायलॉग और स्क्रीनप्ले लिखने वाले मोहन आजाद (Mohan Azad) ने फिल्म की ऑफिशियली अनाउंसमेंट कर दी है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार मोहन आजाद, 'चांदनी बार' के पार्ट 2 का डायरेक्शन करेंगे. हालांकि नेशनल अवॉर्ड विनर फिल्म के सीक्वल में कौन-कौन लीड एक्टर्स होंगे, इसपर किसी तरह का कंफर्मेशन सामने नहीं आया है. कहा जा रहा है कि अभी किसी भी एक्टर को फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है.  

बोनस टाइम जी रहे श्रेयस तलपड़े, 'जंगल टू वेलकम' का एक्सपीरियंस भी किया शेयर

चांदनी बार के सीक्वल पर मोहन आजाद ने कही ये बात

मोहन आजाद ने 'चांदनी बार' के सीक्वल पर बात करते हुए कहा- 'फिल्म के प्रोड्यूसर आर.मोहन ने बहुत समय  पहले चांदनी बार का सीक्वल बनाने की इच्छा जाहिर की थी लेकिन हम स्टोरी को लेकर बहुत कंफ्यूज थे. लेकिन मैं बहुत खुश हूं कि हमने सीक्वल की कहानी को बेहतरीन तरह से लिख लिया है. और मैं पक्के तौर से कह सकता हूं कि आने वाले साल में 'चांदनी बार' एक बार फिर सक्सेस हासिल करेगी.' 

'थ्री इडियट्स' के इस सीन को मिली थी हटाने की सलाह, राजकुमार हिरानी ने नहीं मानी बात और फिर...

24 साल पहले आई थी चांदनी बार!

बता दें, मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) डायरेक्टेड 'चांदनी बार' साल 2001 में सिनेमाघरों में आई थी. इस फिल्म में तब्बू लीड रोल में थीं. तब्बू के साथ फिल्म में अतुल कुलकर्णी, राजपाल यादव, अनन्या खरे अहम रोल में नजर आए थे. फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स मोहन आजाद ने लिखे थे, जो अब सीक्वल का डायरेक्शन करने वाले हैं. बता दें, मोहन आजाद बतौर डायरेक्टर फिल्म 'व्हट ए किस्मत' से करने जा रहे हैं. 'व्हट ए किस्मत' के बाद मोहन आजाद जल्द ही 'चांदनी बार' के सीक्वल पर काम शुरू करेंगे. हालांकि फिल्म कब सिनेमाघरों में दस्तक देगी, इसपर कोई एक डेट फिक्स नहीं हुई है. 

डिवोर्स के 3 साल बाद पहली बार एक छत के नीचे आए समांथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य, VIDEO वायरल
 

Trending news