Taapsee Pannu Insulted Shahrukh Khan: मेहमान बनकर आई तापसी पन्नू ने जब कर दी थी शाहरुख खान की बेइज्जती!
Advertisement

Taapsee Pannu Insulted Shahrukh Khan: मेहमान बनकर आई तापसी पन्नू ने जब कर दी थी शाहरुख खान की बेइज्जती!

Taapsee Pannu ने शाहरुख खान से जुड़ा किस्सा ऐसा है जिसे जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे. एक बार शाहरुख खान ने तापसी को अपने घर पर पार्टी के लिए बुलाया था. इस पार्टी के दौरान तापसी ने किंग खान की बेइज्जती कर दी थी.

 

तापसी पन्नू और शाहरुख खान

Taapsee Pannu Shahrukh Khan:कई फिल्मों में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं. तापसी ने सिनेमाजगत में हर तरह की फिल्में की और साबित कर दिया कि वो वर्सटाइल एक्ट्रेस हैं. लेकिन क्या आपको पता है जबरदस्त एक्टिंग करने वाली तापसी ने एक बार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेइज्जती तक कर दी थी. इतना ही नहीं तापसी ने ये सब तब किया जब उन्हें किंग खान ने अपने घर पर पार्टी में बुलाया था. तापसी ने मेहमानों के सामने कुछ ऐसा कर दिया था कि शाहरुख खान को उसकी उम्मीद तक नहीं थी.

मेहमान बनकर किंग खान के घर गई थीं तापसी
सिनेमाजगत में शाहरुख खान को किंग खान नाम से यू ही नहीं बुलाया जाता. एक्टिंग के अलावा बॉक्स ऑफिस के पठान अपनी मेहमान नवाजी के लिए भी जाने जाते हैं. हाल ही में दिए इंटरव्यू में तापसी ने किंग खान से जुड़े किस्से को शेयर करते हुए कहा- 'मैं जानती हूं कि उन्हें नाम कम याद रहते हैं. ये मेरे लिए बड़ी बात थी.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 

मेहमानों के सामने की बेइज्जती

तापसी ने कहा- 'उन्होंने मुझे अपने विदेशी मेहमानों से मिलवाया. उनसे कहां कि मैं आपको फाइनेस्ट एक्ट्रेसेज में से एक से मिलवाता हूं. मुझे इस बात का बिल्कुल भी एहसास नहीं था कि वो फाइनेस्ट एक्ट्रेस मुझे कह रहे हैं. इसके बाद शाहरुख खान मेरे पास आए और बोले- बेइज्जती मत करा...तेरे बारे में ही बात कर रहा हूं.' 

 

 

'डंकी' में साथ आएंगी नजर
शाहरुख खान और तापसी पन्नू पहली बार 'डंकी' फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी. आपको बता दें, इस साल शाहरुख खान की 'पठान' फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई की. ये फिल्म अब जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पठान फिल्म 22 मार्च, 2023 से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी.

 

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

 

Trending news