Taapsee Pannu की पैपराजी से नोकझोंक, चिढ़ते हुए कहा- प्लीज साइड हट जाओ नहीं तो...
Advertisement
trendingNow11905465

Taapsee Pannu की पैपराजी से नोकझोंक, चिढ़ते हुए कहा- प्लीज साइड हट जाओ नहीं तो...

Taapsee Pannu Video: तापसी पन्नू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस पैपराजी पर नाराज होती दिख रही हैं. 

तापसी पन्नू

Taapsee Pannu Instagram: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपकमिंग फिल्म डंकी को लेकर खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. लेकिन शाहरुख (Shah Rukh Khan) की डंकी के टीजर या ट्रेलर रिलीज से पहले तापसी का पैपराजी से आमना-सामना हो गया है. बीती रात तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) एक बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए बाहर निकली थीं, जहां से लौटते समय एक्ट्रेस को पैपराजी ने तस्वीरों के लिए घेर लिया. तापसी (Taapsee Pannu Movies) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बार-बार पैपराजी को रास्ता छोड़ने के लिए कहती दिख रही हैं. वहीं पैपराजी के रास्ता नहीं छोड़ने पर तापसी नाराज होती भी नजर आ रही हैं. 

तापसी हुईं परेशान...!

वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि तापसी जैसे ही रेस्टोरेंट से निकलती हैं और गाड़ी से कुछ ही कदम दूर होती हैं कि पैपराजी उनके सामने आ जाते हैं. तब तापसी (Taapsee Pannu Video) अपने आपको शांत रखते हुए पैपराजी से रास्ता छोड़ने की रिक्वेस्ट करती हैं. तापसी कहती हैं-प्लीज साइड हो जाइए, नहीं तो आप कहेंगे धक्का लग गया. फिर तापसी प्लीज हट जाओ कई बार दोहराती हैं. इसके बाद पैपराजी रास्ता छोड़ते हैं और एक्ट्रेस सीधा अपनी गाड़ी में जाकर बैठ जाती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

तापसी पन्नू का वर्कफ्रंट

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu Movies) का शेड्यूल इस साल काफी बिजी चल रहा है, एक्ट्रेस के बकट में कई फिल्में हैं, जिसमें से एक राजकुमार हिरानी की डंकी (Dunki Movie) भी है. डंकी में तापसी पन्नू और शाहरुख खान (Taapsee Pannu and Shah Rukh Khan) स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu New Films) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हसीन दिलरुबा, फिर आई हसीन दिलरुबा, एम्पायर, वो लड़की है कहां जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. बता दें, एक्ट्रेस अपकमिंग फिल्म धक-धक की प्रोड्यूसर भी हैं, जिसमें दिया मिर्जा, फातिमा सना शेख और रत्ना पाठक शाह दिखाई देने वाली हैं. 

Trending news