Swara Bhaskar Baby Bump: बड़ा सा बेबी बंप लेकर मुंबई एयरपोर्ट पहुंचीं स्वरा भास्कर, साथ में ऐसे दिखे शौहर फहद
Advertisement
trendingNow11742520

Swara Bhaskar Baby Bump: बड़ा सा बेबी बंप लेकर मुंबई एयरपोर्ट पहुंचीं स्वरा भास्कर, साथ में ऐसे दिखे शौहर फहद

Swara Bhaskar ने जब से प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है तब से वो लगातार चर्चा में बनी हुई है. इस ऐलान के बाद हाल ही में एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर दिखी. इस दौरान एक्ट्र्रेस ने एयरपोर्ट पर जैसे ही पैपराजी को देखा तो जमकर पोज दिए. 

 

मुंबई एयरपोर्ट में स्वरा भास्कर ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Swara Bhaskar Baby Bump: शादी के चंद महीने बाद ही प्रेग्नेंसी का ऐलान करने वाली स्वरा भास्कर हाल ही में शौहर फहद अहमद के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई. ये पहला मौका था जब एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी का ऐलान करने के बाद कैमरे में कैद हुईं. इस दौरान एक्ट्र्रेस ने एयरपोर्ट पर जैसे ही पैपराजी को देखा तो जमकर पोज देने लगीं. इतना ही नहीं स्वरा ने पैप्स से बात करते हुए कहा- 'बेबी बंप के साथ पहली बार ट्रेवर कर रही हूं.' अब स्वरा भास्कर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पहनी शॉर्ट ड्रेस 
स्वरा भास्कर इस वीडियो में ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है. ये ड्रेस ना केवल शॉर्ट है बल्कि इतनी ज्यादा टाइट भी है कि उसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. एयरपोर्ट पर स्वरा के साथ उनके शौहर फहद अहमद भी नजर आए. इस दौरान स्वरा लाइट मेकअप के साथ बालों को ओपन किए हुए नजर आईं और शूज के साथ अपने लुक को पूरा किया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

फ्लॉन्ट किया बड़ा सा बेबी बंप
मुंबई एयरपोर्ट पर स्वरा भास्कर जैसे ही पहुंची तो कैमरे देखते ही एक से बढ़कर एक पोज देना शुरू कर दिया. एक्ट्रेस इस दौरान काफी खुश दिखीं और पैप्स से बात भी की. एक्ट्रेस ने पैप्स को बताया कि वो बेबी बंप के साथ पहली बार ट्रेवल कर रही हैं. हालांकि वो कहां जा रही हैं इसका खुलासा नहीं किया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

 

जल्दबाजी में की शादी
Swara Bhaskar ने इसी साल 16 फरवरी को शादी की है. लेकिन उनकी ये शादी इतनी ज्यादा हड़बड़ाहट में थी कि लोगों को पहले से ही प्रेग्नेंसी का शक हो रहा था. यहां तक कि सोशल मीडिया पर भी इस तरह के कई पोस्ट भरे पड़े हैं. जब स्वरा ने अचानक  शादी के चंद महीने बाद ही इतना बड़ा बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज शेयर की तो इन खबरों को और भी जोर मिला, कि एक्ट्रेस शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं.

 

 

Trending news