Swara Bhaskar ने शेयर की अपनी सौतन की तस्वीर, लोग बोलें "वाह क्या बीवी है"
Advertisement

Swara Bhaskar ने शेयर की अपनी सौतन की तस्वीर, लोग बोलें "वाह क्या बीवी है"

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्करSwara Bhaskar का नाम उन हिरोइन की लिस्ट में आता है जो अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब उन्होंने फिर कुछ ऐसा किया है वो सुर्खियों में आ गई है. दरअसल, स्वरा ने अपनी सौतन की तस्वीर सोशन मीडिया पर शेयर कि है. जिसके बाद चारों तरफ बवाल मच गया है. 

 

Swara Bhaskar ने शेयर की अपनी सौतन की तस्वीर, लोग बोलें "वाह क्या बीवी है"

Swara Bhaskar: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) का नाम उन हिरोइन की लिस्ट में आता है जो अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने गुपचुप शादी रचाकर लोगों को चौंका दिया. अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिखा जिसे देख सब शॉक्ड हो गए. लोगों को ये लगने लगा कि दोनों की शादीशुदा जिंदगी में किसी तीसरे ने एंट्री ले ली है. मगर सच्चाई कुछ और निकली. दरअसल, स्वरा के पति फहद अहमद के दोस्त का जन्मदिन था. इस अवसर पर एक्ट्रेस ने अपने पति की एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनके दोस्त भी साथ में नजर आ रहे है, लेकिन तस्वीर से ज्यादा लाइमलाइट स्वरा के कैप्शन को मिल रही है.

सौतन की तस्वीर की शेयर 

स्वरा भास्कर ने अपने पति के तस्वीर पर कैप्शन में लिखा है, हमारे दोस्त, कॉमरेड और फहद के असली पार्टनर को जन्मदिन की बधाई. उन्होंने आगे लिखा, हमेशा हमारे साथ खड़े रहने के लिए, हमेशा साथ देने के लिए, यह सुनिश्चित करने के लिए कि हमारे  कागजात कोर्ट में सही समय पर जमा हो, और मेरी  सबसे अच्छी 'सौतन' होने के लिए धन्यवाद. स्वरा के कैप्शन पढ़ने के बाद समझ आया कि स्वरा अपने जिंदगी में अपने पति के दोस्त को सौतन मानती हैं. 

'मिसेज फलानी' में स्वरा का दिखेगा अलग अंदाज

बात अगर स्वरा के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही फिल्म 'मिसेज फलानी' में नजर आएंगी. इस फिल्म में स्वरा अलग अंदाज में दिखाई देंगी. फिल्म में स्वरा 8 अलग किरदार निभाती दिखेंगी. एक्ट्रेस ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. साल के आखिरी में फिल्म के रिलीज होने की बात कही जा रही है. 

Trending news