Swara Bhaskar Photos: स्वरा भास्कर ने शेयर कर दी ऐसी फोटो, हर तरफ हो रहे चर्चे
Advertisement

Swara Bhaskar Photos: स्वरा भास्कर ने शेयर कर दी ऐसी फोटो, हर तरफ हो रहे चर्चे

Swara Bhaskar ने शादी के बाद इंस्टाग्राम पर अपनी प्राइवेट फोटोज शेयर कर दी हैं. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गईं. इन तस्वीरों को देखकर हर कोई हैरान है.

स्वरा भास्कर और फहद अहमद

Swara Bhaskar Fahad Ahmad: एक्टिंग के अलावा अपने बेबाक बयानों की वजह से जाने जाने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं. कुछ दिन पहले ही स्वरा ने समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद के साथ कोर्ट मैरिज की फोटो शेयर कर सभी को चौंका दिया था. वहीं अब एक बार से स्वरा ने सोशल मीडिया पर अपनी सुहागरात की तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा दिया है. इन फोटोज को स्वरा ने खुद ही इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. जिसे देखने के बाद आप भी शर्म से लाल हो जाएंगे.

प्राइवेट फोटोज वायरल
स्वरा (Swara Bhaskar) ने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर बताया था कि उनकी लव स्टोरी कैसे शुरू हुई. वहीं अब स्वरा ने अपनी सुहागरात की तस्वीरें शेयर कर दी हैं. इन फोटोज में फूलों से बेड सजा हुआ नजर आ रहा है. बेड गुलाब और व्हाइट कलर के फूलों से सजा है. 

 

 

fallback

 

swara

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

 

मां ने खुद सजाया 
स्वरा (Swara Bhaskar) ने इंस्टा स्टोरी में कहा कि उनके बेड का पूरा डेकोरेशन उनकी मां ने खुद किया है. इसके साथ ही स्वरा फोटो भी शेयर की है. स्वरा ने बताया कि उनकी मां चाहती थी कि उनके जीवन की शुरुआत फिल्मी तरीके से हो. आपको बता दें, स्वरा भास्कर ने जैसे ही कोर्ट मैरिज की फोटोज शेयर की थी उसके बाद वो ट्रोल भी हुई थीं. ऐसा इसलिए क्योंकि स्वरा ने जिससे शादी की थी उसे वो पहले भाई कहकर बुलाती थीं. स्वरा ने शादी में सिंपल सी मरून कलर की साड़ी पहनी थीं जिसमें वो काफी सुंदर लग रही थीं. कोर्ट मैरिज के बाद स्वरा ने छोटी सी पार्टी भी रखी थी जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज को बुलाया था. इसके साथ ही स्वरा ने कहा था कि मार्च में ग्रैंड वेडिंग करेंगी.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

Trending news