Taali First Look: ट्रांसजेंडर के रोल में सुष्मिता सेन का Taali का दमदार लुक वायरल, पहली बार नजर आईं ऐसे
Advertisement

Taali First Look: ट्रांसजेंडर के रोल में सुष्मिता सेन का Taali का दमदार लुक वायरल, पहली बार नजर आईं ऐसे

Sushmita Sen: सुष्मिता सेन का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने जैसे ही फोटो शेयर की तो वो देखते ही देखते वायरल हो गई.

 

सुष्मिता सेन

Shreegauri Sawant: अपने रिलेशनशिप की वजह से बीते दिनों सुर्खियों में रहने वाली सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) सोशल मीडिया पर अब अपने नए लुक की वजह से सुर्खियों में हैं. सुष्मिता सेन ने अपनी नई वेब सीरीज का पहला लुक रिलीज कर दिया है. इस लुक में सुष्मिता सेन ट्रांसजेंडर के लुक में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो दोनों हाथों से ताली बजाती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये लुक काफी ज्यादा दमदार है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

श्रीगौरी सावंत का निभाएंगी रोल

सुष्मिता सेन ने अपनी इस वेब सीरीज का पहला लुक सोशल मीडिया पर रिलीज किया है. जिसमें सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) लाल कलर की बड़ी सी बिंदी, सुर्ख रेड लिपस्टिक लगाए दोनों हाथों से ताली बजाते हुए  नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने कैप्शन में लिखा- 'ताली...बजाऊंगी नहीं बजवाऊंगी. पहला लुक बतौर श्रीगौरी सावंत. मुझे इससे ज्यादा गौरवान्वित खुद को महसूस नहीं कर सकती कि मैं इस बेहतरीन शख्सियत का रोल निभाऊंगी और पूरी दुनिया के सामने इनकी स्टोरी लेकर आऊंगी.' 

 

 

कौन है गौरी सावंत

दरअसल, गौरी सावंत ना केवल ट्रांसजेंडर समुदाय के हक में आवाज उठाई बल्कि उन्हें समाज में इज्जत और सम्मान दिलाने के लिए बहुत काम किया है. बहुत ही कम लोगों को पता होगा कि गौरी सखी चार चौघी ट्रस्ट की संस्थापक और निदेशक भी हैं. इस फिल्म में उनके द्वारा गोद ली गई बच्ची और उनके रिश्ते की कहानी भी बताई जाएगी. 

 

 

आर्या में आई थीं नजर

इससे पहले गौरी सावंत 'आर्या' वेब सीरीज में नजर आई थीं. इस वेब सीरीज में सुष्मिता ने आर्या का रोल निभाया था. इसके तीन सीजन रिलीज हो चुके हैं और अब दर्शक चौथे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news