Sushmita Sen: सुष्मिता सेन को कजिन की शादी में हंसते हुए देख लोगों ने पूछा- क्या आप ललित मोदी से..
Advertisement

Sushmita Sen: सुष्मिता सेन को कजिन की शादी में हंसते हुए देख लोगों ने पूछा- क्या आप ललित मोदी से..

Sushmita Sen Lalit Modi: सुष्मिता सेन को अपनी कजिन की शादी में खिलखिलाकर हंसते हुए देख उनके फैंस ने उनसे शादी (Wedding) को लेकर सवाल पूछ ही लिया. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

Sushmita Sen: सुष्मिता सेन को कजिन की शादी में हंसते हुए देख लोगों ने पूछा- क्या आप ललित मोदी से..

Fans Asking About Marriage: हाल ही में सुष्मिता सेन को उनके कजिन की शादी में देखा गया जहां उनके चेहरे पर खुशी देखकर उनके फैंस भी झूम उठे थे. इस वेडिंग में क्लिक की गईं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर आग की तरह फैल रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर एक्ट्रेस के फैंस के मन में भी एक सवाल पैदा हुआ.

काफी खुश नजर आईं एक्ट्रेस

इन तस्वीरों में बॉलीवुड एक्ट्रेस को अपने कजिन गौरव और उनकी गर्लफ्रेंड जुल्जा के साथ देखा जा सकता है. आपको बता दें कि इस शादी में उनके भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी चारू असोपा भी दिखाई दीं. साड़ी पहनकर सुष्मिता सेन गजब ढा रही थीं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral) हो रही इस तस्वीर को जरूर देखें...

fallback  

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है सवाल!

सोशल मीडिया पर सुष्मिता की ये तस्वीर उनके फैंस का दिल जीत रही है. मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन साड़ी पहनकर बेहद खूबसूरत लग रही थीं. दुल्हन जुल्जा ने रैड कलर का ब्राइडल लहंगा पहना हुआ था और दूल्हे राजा गौरव ने शेरवानी पहनी थी. सुष्मिता सेन ने जैसे ही इस फोटो को शेयर किया, वैसे ही कमेंट सेक्शन में फैंस ने सवाल पूछने शुरू कर दिए. लोग एक्ट्रेस से पूछने लगे कि क्या वो भी ललित मोदी (Lalit Modi) से शादी करने वाली हैं. 

आर्या 3 में नजर आएंगी एक्ट्रेस

कई लोग सुष्मिता सेन की खूबसूरती की एक झलक पाने के लिए बेताब हो उठते हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए सुष्मिता सेन (Miss Universe) ने जुल्जा और गौरव को बधाई दी और जीवन की नई शुरुआत करने की शुभकामनाएं दीं. आपको बता दें कि सुष्मिता सेन बहुत जल्द आर्या सीजन 3 में नजर आएंगी और फिर से ऑडियंस का दिल जीत लेंगी. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news