Sushmita Sen Lalit Modi Affair: ललित मोदी के प्यार में डूबी सुष्मिता सेन, बारिश में भीगकर शेयर की ऐसी फोटो
Advertisement

Sushmita Sen Lalit Modi Affair: ललित मोदी के प्यार में डूबी सुष्मिता सेन, बारिश में भीगकर शेयर की ऐसी फोटो

Sushmita Sen ने बारिश में भीगते हुए फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं.

 

ललित मोदी और सु्ष्मिता सेन

Sushmita Sen Lalit Modi Affair: ललित मोदी (Lalit Modi) संग अफेयर के बाद सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों काफी खुश नजर आ रही हैं. इसका सबूत एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम है. जिसमें वो आए दिन अपनी फोटोज शेयर कर रही हैं. ललित मोदी के प्यार में डूबी सुष्मिता सेन ने अब ऐसी तस्वीर शेयर की है उन्हें देखकर फैंस एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं. एक्ट्रेस की ये तस्वीर बारिश की है जिसमें वो भीगी हुई नजर आ रही हैं. सुष्मिता सेन ने बारिश में भीगकर जैसे ही तस्वीर शेयर की तो फैंस तस्वीर देख मदहोश हो रहे हैं.

बारिश में भीगी सुष्मिता

सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर मुंबई में बारिश में भीगते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस कार के अंदर बैठकर बारिश का लुफ्त उठाती हुई नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने बारिश में भीगते हुए कई तस्वीरें भी शेयर की हैं.

 

 

शेयर की फोटोज

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने सोशल मीडिया पर अपनी बारिश में भीगकर कई फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस भीगी हुई नजर आ रही हैं. इन फोटोज को देखकर आप भी कहेंगे कि एक्ट्रेस बारिश के सुहाने मौसम को फुली एन्जॉय कर रही हैं.

 

 

 

बालकनी का शेयर किया था वीडियो

इससे पहले सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने बालकनी का एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में फ्लाइंग किस करती हुई दिखाई दीं. वीडियो में एक्ट्रेस ने झूले के पास कैंडिल जलाकर रखी थी और सुहाने मौसम का आनंद लेती हुई दिखाई दी थीं. एक्ट्रेस के इस वीडियो के बैक ग्राउंड में जो गाना बज रहा है उसके बोल है- 'ओरे मनवा तू तो बावरा है.' इस वीडियो को शेयर कर सुष्मिता सेन ने कैप्शन में लिखा था- 'हाइड एंड सीक...एक लाइन जो कई फीलिंग को बयां करती हैं.'

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news