विवेक और ऐश्वर्या राय के रिश्ते से अनजान थे सुरेश ओबरॉय, सलमान खान पर किया खुलासा
Advertisement
trendingNow12018102

विवेक और ऐश्वर्या राय के रिश्ते से अनजान थे सुरेश ओबरॉय, सलमान खान पर किया खुलासा

Suresh Oberoi on Vivek-Aishwayra Rai Relationsip: अनुभवी अभिनेता सुरेश ओबरॉय ने अब खुलासा किया है कि कैसे उन्हें बेटे विवेक ओबेरॉय के रिश्तों के बारे में कुछ भी नहीं पता था. उन्होंने बताया कि निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने उन्हें विवेक और ऐश्वर्या राय के बारे में बताया था.

विवेक ओबरॉय और ऐश्वर्या राय के रिश्ते पर एक्टर के पिता का बड़ा खुलासा

Suresh Oberoi on Vivek-Aishwayra Rai Relationsip: हाल ही में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म 'एनिमल' में सुरेश ओबरॉय (Suresh Oberoi) ने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिसके लिए उन्हें बहुत प्यार और प्रशंसा मिली. अपनी इस सफलता के बाद दिग्गज अभिनेता ने एक इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में सुरेश ओबरॉय ने खुलासा किया कि उनके बेटे और अभिनेता विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) ने उन्हें अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के साथ अपने रिश्ते के बारे में कभी नहीं बताया था. यानी विवेक ओबरॉय और ऐश्वर्या राय (Aishwayra Rai) के रिश्ते के बारे में सुरेश ओबरॉय को कुछ नहीं पता था. 

संदीप रेड्डी वांगा ने 'एनिमल' (Animal) में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के दादा विजय के किरदार के रूप में सुरेश ओबेरॉय को कास्ट किया. इस फिल्म में उनके अभिनय की एक बार फिर से तारीफ हुई. अनुभवी अभिनेता ने हाल ही में 'लेहरें रेट्रो' को एक इंटरव्यू दिया और खुलासा किया कि वह अपने बेटे विवेक ओबरॉय और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के रिश्ते से अनजान थे.

'रामगोपाल वर्मा ने विवेक-ऐश्वर्या के बारे में बताया'
सुरेश ओबरॉय ने इंटरव्यू में बताया कि फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा (RGV) ने उन्हें विवेक और ऐश्वर्या के रिश्ते के बारे में जानकारी दी थी. उन्होंने कहा, ''अधिकांश बातें तो मैं जानता भी नहीं था. विवेक ने मुझे कभी नहीं बताया. रामू (राम गोपाल वर्मा) ने मुझे बताया. रामू से पहले किसी और ने मुझे बताया था. मैंने उसे समझा दिया था. समझाया था मत करो.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)

अमिताभ बच्चन से कैसे रहे सुरेश ओबरॉय के रिश्ते
इसी बातचीत में अभिनेता से पूछा गया कि क्या कभी उनके बेटे की वजह से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ उनके रिश्ते प्रभावित हुए? इस बारे में बात करते हुए सुरेश ओबरॉय ने कहा कि वह कभी बिग बी के अच्छे दोस्त नहीं रहे. सुरेश ओबरॉय ने कहा, ''मैं उनका सह-कलाकार था. भाई की मौत में, जया जी आ के बैठे थे. इंडस्ट्री के हिसाब से हमारा रिश्ता था. मेरी दोस्ती डैनी मुकुल से थी. हां, मिस्टर बच्चन ने मुझे अपने जन्मदिन पर आमंत्रित किया, लेकिन यह ठीक था.'' अभिनेता ने खुलासा करते हुए कहा कि अमिताभ बच्चन ज्यादातर बातें दूसरों को नहीं बताते हैं. हालांकि, जब भी वे मिलते हैं, वे एक-दूसरे के प्रति बहुत अच्छे होते हैं. 

सलमान खान और सलीम खान से कैसे हैं सुरेश ओबरॉय के रिश्ते
इसके अलावा सुरेश ओबरॉय ने बताया कि जब भी सलमान खान (Salman Khan) या उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) उनसे मिलते हैं, तो वे सम्मान के साथ उनका स्वागत करते हैं. उन्होंने कहा कि सम्मान के तौर पर सलमान जब भी उन्हें अपने आसपास देखते हैं तो अपनी सिगरेट छिपा लेते हैं. वह अपने बेटे विवेक को भी सलीम खान के पैर छूने के लिए कहते हैं. अभिनेता ने कहा, ''फिर भी हम सब एक-दूसरे से बहुत अच्छे से मिलते हैं. सलमान खान जब भी मुझसे मिलते हैं तो सिगरेट छिपा लेते हैं और फिर मुझसे इज्जत से बात करते हैं. मैं विवेक को हमेशा सलीम जी के पैर छूने के लिए कहता हूं. मैं सलीम भाई का भी सम्मान करता हूं. चीजें हुईं, लेकिन मेरे रिश्ते काफी अच्छे हैं.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)

विवेक-ऐश्वर्या का 2003 में हो गया था ब्रेकअप
बता दें कि 2003 में अलग होने से पहले विवेक ओबरॉय ने ऐश्वर्या राय को डेट किया था. अभिनेता ने पहले कहा था कि ऐश्वर्या के पूर्व बॉयफ्रेंड सलमान ने उन्हें डेट करने के लिए धमकी दी थी.

Trending news