Esha Gupta in Kashi Vishwanath Temple: 'आश्रम 3' रिलीज से रहले भोलेनाथ की शरण में पहुंचीं ईशा गुप्ता, लाल रंग के सूट में लगीं खूबसूरत
Advertisement
trendingNow11205761

Esha Gupta in Kashi Vishwanath Temple: 'आश्रम 3' रिलीज से रहले भोलेनाथ की शरण में पहुंचीं ईशा गुप्ता, लाल रंग के सूट में लगीं खूबसूरत

Aashram 3 रिलीज होने से पहले ईशा गुप्ता वाराणसी पहुंचीं. वहां पर एक्ट्रेस ने भगवान भोलेनाथ का आशीर्वाद लिया. जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

 

ईशा गुप्ता

Esha Gupta in Kashi Vishwanath Temple: 'आश्रम 3' (Aashram 3) ने रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इस वेब सीरीज का ट्रेलर आने के बाद हर कोई ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की एंट्री और उनके डायलॉग की चर्चा कर रहा है. ऐसे में वेब सीरीज रिलीज होने से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर में भगवान भोलेनाथ का आशीर्वाद लेने पहुंचीं. 

रेड सूट में लगीं कयामत

भगवान भोलेनाथ का आशीर्वाद लेने के लिए ईशा गुप्ता  (Esha Gupta) सुर्ख रेड कलर के सूट में नजर आईं. एक्ट्रेस ने दुपट्टा खोल के ओढ़ा हुआ था. इसके साथ ही गले में गेंदे के फूल की माला डाले नजर आईं.

मंदिर परिसर में खिंचवाई फोटो

इस खास मौके पर ईशा गुप्ता  (Esha Gupta) ने काशी विश्वनाथ मंदिर (Kashi Vishwanath Temple) के परिसर में कई फोटो खिंचवाई. इन तस्वीरों में ईशा गुप्ता बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

 

 

मंदिर के अंदर का शेयर किया वीडियो

ईशा गुप्ता ने काशी विश्वनाथ मंदिर में भगवान भोलेनाथ की पूजा करते हुए मंदिर के अंदर का वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस भगवान भोलेनाथ की पूजा अर्चना करते हुए नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

खुद शेयर की तस्वीरें और वीडियो

इन तस्वीरों और वीडियो को ईशा गुप्ता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. हालांकि अब एक्ट्रेस ने इसे अपने अकाउंट से पोस्ट डिलीट कर दिया है. वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था- 'हर हर महादेव.' 

3 जून को होगी रिलीज

वेब सीरीज 'आश्रम 3' 3 जून को रिलीज हो रही है. इस वेब सीरीज में बाबा निराला के साथ ईशा गुप्ता नजर आएंगी. इस वेब सीरीज के तीसरे पार्ट के ट्रेलर ने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया था. इस ट्रेलर को देखकर इतना तो साफ है कि इस बार बाबा निराला (Bobby Deol) पूरी तरह से भय मुक्त हैं. खास बात है कि ट्रेलर में एक जगह बॉबी देओल बाबा के चोले में खुद को पूरी तरह से भय मुक्त बताते दिखे. इस ट्रेलर ने फैंस के एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है. जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे कि इस बार भी सीरीज में राजनीति से लेकर बाबा के बदनाम आश्रम में रोमांस का जबरदस्त तड़का लगाया जाएगा.

 

यह भी पढ़ें- Aashram 3: 'आश्रम 3' में अब तक का सबसे बोल्ड सीन देंगी कविता, पिता ने जानने के बाद दिया होश उड़ाने वाला जवाब!

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 

 

Trending news