Yash Bollywood Debut: क्या रॉकी भाई ब्रह्मास्त्र 2 से करेंगे बॉलीवुड एंट्री! अब करण जौहर ने उठाया सच्चाई से पर्दा
Advertisement

Yash Bollywood Debut: क्या रॉकी भाई ब्रह्मास्त्र 2 से करेंगे बॉलीवुड एंट्री! अब करण जौहर ने उठाया सच्चाई से पर्दा

Yash: सिर्फ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी यश (Yash) के नाम का डंका बज रहा है. 'केजीएफ 2' (KGF 2) के बाद से अब फैंस उनके बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अब लगता है कि दर्शकों का इंतजार जल्द खत्म हो सकता है. 

 

yash

Yash Bollywood Debut: पिछले काफी वक्त से फैंस सुपरस्टार यश (Yash) के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कई हिंदी फिल्म मेकर्स यश को अपनी फिल्म में लेने के लिए अप्रोच कर रहे हैं. हालांकि, अब खबर है कि रॉकी भाई जल्द ही अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र 2' (Brahmastra-2) से बॉलीवुड में कदम रख सकते हैं. हम सभी जानते हैं कि फिल्म का पहला पार्ट सफल रहा अब फैंस इसके दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं. वहीं, 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 2' में यश 'देव' के रोल में नजर आ सकते हैं. 

मेकर्स की अनाउंसमेंट बाकी है

 हालांकि अभी तक इस बारे में 'ब्रह्मास्त्र' के मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है और न ही यश ने कोई स्टेटमेंट दिया है. लेकिन फैंस अभी से रॉकी भाई को 'ब्रह्मास्त्र' में देखने का इंतजार कर रहे हैं. अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र 2' में यश को देव की भूमिका में देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा. फिल्म के पहले भाग में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय, नागार्जुन और अमिताभ बच्चन ने मुख्य भूमिकाए निभाई थीं. वहीं, अब फिल्म के निर्माता केजीएफ स्टार यश को कास्ट करने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी

करण जौहर ने 'ब्रह्मास्त्र 2' में यश की कास्टिंग को लेकर बात की और इन अफवाहों को खारिज करते हुए कहा- 'ये सब बकवास है.  हमने अभी किसी को अप्रोच नहीं किया है.' खैर, इससे पहले खबर थी कि ब्रह्मास्त्र के निर्माता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को 'देव' के रोल के लिए कास्ट करना चाहते हैं. लेकिन ऋतिक पहले से ही दो वीएफएक्स के भरी फिल्में यानी 'कृष 4' और 'रामायण' में काम कर रहे हैं. ऐसे में उन्होंने फिल्म के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'ब्रह्मास्त्र' के मेकर्स अभी भी ऋतिक पर ही विचार कर रहे हैं. दूसरी ओर, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की नजर भी 'देव' के किरदार पर है. खैर, देखना होगा कि इन दोनों स्टार्स में से ये रोल किसके हिस्से में आता है या फिर कोई तीसरा ही बाजी मार ले जाता है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news