Shehnaaz Gill भरी महफिल में हुई इमोशनल, सिद्धार्थ का नाम लेकर कहा- 'ये सिर्फ मेरी मेहनत है...'
Advertisement

Shehnaaz Gill भरी महफिल में हुई इमोशनल, सिद्धार्थ का नाम लेकर कहा- 'ये सिर्फ मेरी मेहनत है...'

Shehnaaz Gill Video: 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13)  से लाइमलाइट में आईं एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज (Shehnaaz Gill) गिल को लोग बेहद पसंद करते हैं. उनका एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth shukla) का याद कर इमोशनल होती नजर आ रही हैं.

 

sidnaaz

Shehnaaz Gill Remember Sidharth Shukla: 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) फेम पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को घर-घर में पहचान मिल चुकी है. पिछले 3 सालों में शहनाज गिल की पॉपुलैरिटी में खूब बढ़ोतरी हुई है. ये कहना गलत नहीं है कि काफी कम वक्त में शहनाज लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में सफल हो गई हैं. वैसे तो शहनाज सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं लेकिन अब उनका एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो सिद्धार्थ शुल्का को याद करती हुई नजर आ रही हैं.

सिद्धार्थ को दिया सक्सेस का क्रेडिट

फैंस अब शहनाज गिल के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं. अब एक अवॉर्ड शो से शहनाज गिल का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपनी सक्सेक का क्रेडिट दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला को देती हुईं नजर आ रही हैं. दरअसल, हाल ही मे फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अर्चीवर्स अवॉर्ड्स हुए जहां शहनाज को राइसिंग स्टार ऑफ बॉलीवुड का अवॉर्ड दिया गया. इस दौरान शहनाज स्टेज कहती हैं कि-'अपनी फैमिली, फ्रैंड्स और अपनी टीम को इसके लिए थैंक्यू नहीं कहूंगी, क्योंकि ये मेरी मेहनत की वजह से है.' अवार्ड की तरफ देखकर शहनाज कहती हैं- 'तू मेरा है, मेरा ही रहेगा. इसके बाद शहनाज कहती हैं- 'मगर मैं एक बंदे को थैंक्यू बोलना चाहती हूं. थैंक्यू मेरी लाइफ में आने के लिए. आज में उसी की वजह से यहां पहुंची हूं. सिद्धार्थ शुक्ला थैंक्यू ये तुम्हारे लिए है.' 

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शहनाज का वीडियो

 

आपको बता दें कि 'बिग बॉस 13' के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती हुई. फैंस को दोनों की जोड़ी इतनी पसंद आई कि लोगों ने कपल को 'सिडनाज' के नाम से बुलाना भी शुरू कर दिया था. इतना ही नहीं फैंस दोनों को शादी के बंधन में भी बंधे देखना चाहते थे. हालांकि, एक्टर के निधन के बाद फैंस का ये सपना पूरा न हो सका. फैंस आज भी दोनों के प्यार की मिसाल देते हैं. अब सिडनाज की जोड़ी को पसंद करने वाले इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. खैर, बात करें शहनाज गिल के वर्कफ्रंट की जल्दी ही सलमान खान की अगली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में नजर आएंगी. इस फिल्म से पंजाब की कैटरीना कैफ अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. सलमान और शहनाज के अलावा फिल्म में पूजा हेगड़े भी अहम भूमिका में हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news