Sunny Leone Restaurant: 110 करोड़ की मालकिन सनी लियोनी ने नोएडा में खोला रेस्टोरेंट, इत्तु से पैसों में 'चिका लोका' में करें डिनर
Advertisement

Sunny Leone Restaurant: 110 करोड़ की मालकिन सनी लियोनी ने नोएडा में खोला रेस्टोरेंट, इत्तु से पैसों में 'चिका लोका' में करें डिनर

रियालिटी शो से बॉलीवुड फिल्मों तक सनी लियोनी ने काफी काम किया है. काम के साथ साथ वह अपना बिजनेस भी संभालती हैं. उनका फेमस और पॉपुलर कॉस्मैटिक ब्रांड तो है ही. अब वह रेस्टोरेंट भी खोल रही हैं. जी हां, सनी लियोनी ने अपना रेस्टोरेंट दिल्ली से सटे नोएडा में खोला है.

सनी लियोनी

रियालिटी शो से बॉलीवुड फिल्मों तक सनी लियोनी ने काफी काम किया है. काम के साथ साथ वह अपना बिजनेस भी संभालती हैं. उनका फेमस और पॉपुलर कॉस्मैटिक ब्रांड तो है ही. अब वह रेस्टोरेंट भी खोल रही हैं. जी हां, सनी लियोनी ने अपना रेस्टोरेंट दिल्ली से सटे नोएडा में खोला है. जिसका नाम भी उन्हीं की तरह काफी अटपटा है. तो चलिए सनी लियोनी के रेस्टोरेंट की जगह, प्राइज, नंबर और नाम से लेकर बाकी काम की चीजें भी बताते हैं.

जल्द ही सनी लियोनी 'स्पिट्सविला 15' में नजर आएंगी. इससे पहले उन्होंने एक नया बिजनेस शुरू कर दिया है. दरअसल उनका ये रेस्टोरेंट मुंबई वालों को नहीं बल्कि दिल्ली और नोएडा वालों को देखते हुए खोला गया है. चलिए बताते हैं आखिर सनी लियोनी के रेस्टोरेंट का नाम क्या है.

सनी लियोनी के रेस्टोरेंट का नाम सनी लियोनी के रेस्टोरेंट का नाम चिका लोका है. इसके नाम का मतलब गूगल पर खोजने पर पागल लड़की बताया जाता है. वैसे इस नाम से एक फेमस इंग्लिश गाना भी आ चुका है. सनी लियोनी के इस रेस्टोरेंट में जो लोग खाने का स्वाद उठाना चाहते हैं उन्हें नोएडा सेक्टर 129 जाना होगा.

fallback

सनी लियोनी के रेस्टोरेंट का एडरेस सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर अपने इस रेस्टोरेंट के बारे में जानकारी दी. 'चिका लोका' रेस्टोरेंट Noida Expressway पर पड़ता है. जिसका पूरा पता नोएडा सेक्टर 129 में है. जो लोग यहां जाना चाहते हैं वह इसके लिए 9990082799 नंबर पर कॉल कर सकते हैं. खास बात ये है कि स्विगी पर भी इससे ऑर्डर किया जा सकता है.

सिर्फ इतने पैसे करने होंगे खर्च तमाम ऑनलाइन रेस्टोरेंट की जानकारी देने वाले प्लेटफॉर्म पर बताया गया है कि सनी लियोनी के नोएडा रेस्टोरेंट में खाने के दाम अभी कम रखे गए हैं. जहां दो लोगों के लिए सिर्फ 1000 रुपये ही खर्च करना होगा.

fallback

सनी लियोनी की नेटवर्थ एक्टिंग के अलावा सनी लियोनी कई बिजनेस संभालती है. उनकी इस मेहनत का ही नतीजा है कि वह 14 मिलियन डॉलर यानी 110 करोड़ (रिपोर्ट्स के मुताबिक) की मालकिन हैं.

Trending news