Gadar 2 के विलेन को देखा आपने, अशरफ अली की कमी को ये एक्टर करेगा पूरा!
Advertisement
trendingNow11798878

Gadar 2 के विलेन को देखा आपने, अशरफ अली की कमी को ये एक्टर करेगा पूरा!

Gadar 2 Villain: पिछली बार गदर में अमरीश पुरी ने अशरफ अली का रोल बखूबी निभाया था. लिहाजा इस बार विलेन का रोल कौन करेगा ये बड़ा सवाल था क्योंकि अमरीश पुरी से मैच कर पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन था लेकिन ये खोज खत्म हुई मनीष वाधवा पर आकर.

Gadar 2 के विलेन को देखा आपने, अशरफ अली की कमी को ये एक्टर करेगा पूरा!

Villain in Gadar 2: गदर 2 का ट्रेलर (Gadar 2 Trailer) रिलीज हो चुका है जिसे लोगों ने ना सिर्फ पसंद किया बल्कि इसे खूब प्यार मिल रहा है. ट्रेलर का इंतजार काफी समय से हो रहा था. वहीं इससे फिल्म की कहानी तो साफ हो ही गई. साथ ही कास्टिंग से जुड़े कई सवालों के जवाब भी मिल गए हैं और सबसे बड़ा सवाल था कि गदर 2 (Gadar 2) का विलेन कौन होगा जो इस बार तारा सिंह से सीधे पंगा लेगा. कौन है जो अमरीश पुरी (Amrish Puri) जैसा अशरफ अली का आइकॉनिक किरदार निभा सके और इसका जवाब है मनीष वाधवा (Manish Wadhwa). 

मनीष वाधवा हैं गदर 2 के विलेन
बार-बार ये सवाल फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा से पूछा जा रहा था कि इस बार गदर 2 में विलेन कौन होने वाला है और इसका जवाब ट्रेलर से दिया जा चुका है. मनीष वाधवा फिल्म में पाकिस्तान आर्मी के ऑफिसर का रोल निभाएंगे और यही तारा सिंह के सामने चुनौतियां पैदा करेंगे. वहीं अब ट्रेलर के आते ही मनीष वाधवा की तुलना दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी से होने लगी है. इसे लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो उनका जवाब था कि उनके जैसे 100 एक्टर भी अमरीश पुरी के लेवल तक नहीं पहुंच सकते उनके मुताबिक उनकी अच्छी किस्मत थी जो वो इस फिल्म का हिस्सा बने हैं. 

कैसे मिला मनीष वाधवा को ये रोल 
गदर 2 की मेन कास्टिंग वैसी ही है लेकिन कुछ कलाकारों को ढूंढना मेकर्स के लिए टेढ़ी खीर थी. उनमें से एक था फिल्म के लिए सही विलेन का चुनना. पिछली बार ये भूमिका अमरीश पुरी ने बखूबी अदा की अब कोई उन्हीं की टक्कर का चाहिए था जो नामुमकिन ही था. खोज हुई लेकिन बात कुछ बन नहीं रही थी. फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली थी लेकिन विलेन का कहीं अता-पता ही नहीं था. तब अनिल शर्मा के पास एक क्लिप आई जो साउथ इंडियन फिल्म की थी और उसने मनीष वाधवा थे. उसे देखने के बाद ही उन्होंने मनीष को फोन कर बुलाया और ये रोल उनका हो गया. ट्रेलर देख उनके काम की तारीफ खूब हो रही है.   
  

 

Trending news