Sunny Deol Mega Plan: 'जवान' को धूल चटाने के लिए सनी देओल ने निकाली ऐसी बंपर तरकीब, मुश्किल में पड़ सकते हैं किंग खान
Advertisement

Sunny Deol Mega Plan: 'जवान' को धूल चटाने के लिए सनी देओल ने निकाली ऐसी बंपर तरकीब, मुश्किल में पड़ सकते हैं किंग खान

Jawan Film के लगातार बढ़ते कलेक्शन को देखकर सनी देओल ने 'गदर 2' से जुड़ा ऐसा प्लान बनाया है कि ताकि वो किंग खान की 'जवान' को किसी तरह से मात दे पाएं. 

 

सनी देओल का जवान को मात देने का मास्टर प्लान

Sunny Deol Wants To Beat Jawan: 'जवान' के रिलीज होते ही 'गदर 2' का दबदबा बॉक्स ऑफिस पर कम हो गया है. ये फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भले ही 'पठान' के बाद दूसरी फिल्म बन गई है. लेकिन 'जवान' के लगातार बढ़ते कलेक्शन को देखकर सनी देओल ने 'गदर 2' से जुड़ा ऐसा प्लान बनाया है कि ताकि वो किंग खान की 'जवान' को किसी तरह से मात दे पाएं.

मेकर्स ने निकाली नई तरकीब
किंग खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 540.51 करोड़ का कलेक्शन किया. जबकि 'गदर 2' इस आंकड़े से पीछे है. ऐसे में सनी देओल ने इस आंकड़े से आगे निकलने और 'जवान' के कलेक्शन पर ब्रेक लगाने किए अपने इस बंपर प्लान को फॉलो करना शुरू कर दिया है. जानकारी के मुताबिक 'गदर 2' के मेकर्स ने अब टिकट के दाम घटाकर 150 रुपये कर दिया है.

 

 

मेकर्स ने किया अनाउंस

इस बात की जानकारी खुद मेकर्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर दी है. जी स्टूडियो ने पोस्ट किया- 'ऐसा मौका फिर नहीं आएगा तो देर मत कीजिए. अपने टिकट देश भर में सिर्फ 150 रुपये में बुक करें. 15 सितंबर से इसका फायदा उठाएं और टिकट बुक करें.'

 

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 

11 अगस्त को हुई थी रिलीज 
सनी देओल और अमीषा पटेल की 'गदर 2' फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हुई थी. एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया और फिल्म की रफ्तार भले ही कम हो गई है लेकिन अभी भी थोड़ा बहुत कलेक्शन कर रही है. इस फिल्म का इन दोनों सितारों ने जमकर प्रमोशन किया था. इस फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है. फिल्म का पहला पार्ट कई साल पहले रिलीज हुआ था जिसने तूफानी कमाई की थी. वहीं दूसरे पार्ट ने भी जमकर कमाई की. ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी जल्द आ सकता है.

Trending news